NDTV Khabar

टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में विस्फोट, 2 घायल

दोनों घायलों की उम्र 10 से 20 साल के बीच है और उन्हें साउथ ऑस्टिन मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में विस्फोट, 2 घायल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन में हुए एक विस्फोट में दो किशोर घायल हो गए हैं. यह विस्फोट पुलिस द्वारा दिए गए बयान के बाद एक हफ्ते से भी कम समय में हुआ है, जिसमें कहा गया था कि 10 दिन में हुए तीन विस्फोटों के तार आपस में जुड़े हुए हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को रविवार रात 8.32 बजे घटनास्थल पर बुलाया गया. 

दोनों घायलों की उम्र 10 से 20 साल के बीच है और उन्हें साउथ ऑस्टिन मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया. ऑस्टिन के पुलिस प्रमुख ब्रायन मेनली ने रविवार रात कहा कि वहां एक बैग पाया गया है, जिसे पुलिस खंगाल रही है. 

इससे पहले हुए तीनों विस्फोट में दो लोग मारे गए थे और दो अन्य घायल हुए थे. मारे गए लोग अश्वेत थे. पुलिस अभी तक घटना के पीछे का कारण नहीं पता लगा पाई है, लेकिन उसने घृणा के चलते अपराध को अंजाम दिए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया है.  सीएनएन के अनुसार, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि रविवार को हुई घटना का संबंध विस्फोट की पिछली घटनाओं से है या नहीं. इससे पहले रविवार को पुलिस ने तीनों विस्फोटों के लिए जिम्मेदार लोगों के बारे में सूचना देने पर 1,15,000 डॉलर की ईनामी राशि घोषित की थी. 

टिप्पणियां

 
 


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement