NDTV Khabar

मैनचेस्टर हमले की घटना के संबद्ध में 2 और लोगों की गिरफ्तारी

स्काई न्यूज के मुताबिक, उत्तरी मैनचेस्टर में पुलिस द्वारा कुछ एक फ्लैटों में, छापेमारी में एक महिला को गिरफ्तार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैनचेस्टर हमले की घटना के संबद्ध में 2 और लोगों की गिरफ्तारी

खास बातें

  1. फ्लैटों में छापेमारी में महिला को गिरफ्तार किया गया
  2. पुरुष को वारविकशायर के एक घर से गिरफ्तार किया गया
  3. एरिना में सोमवार रात को हुए आत्मघाती हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी
लंदन: ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए हमले के संबद्ध में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. इस संबद्ध में एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.स्काई न्यूज के मुताबिक, उत्तरी मैनचेस्टर में पुलिस द्वारा कुछ एक फ्लैटों में छापेमारी में एक महिला को गिरफ्तार किया गया.पुलिस के मुताबिक, पुरुष को हमले से जुड़ी तलाशी के संबद्ध में वारविकशायर से एक घर से गिरफ्तार किया गया.
 
समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इन दो ताजा गिरफ्तारियों के बाद मैनचेस्टर हमले में कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है.ब्रिटेन के वरिष्ठ पुलिस प्रमुख ने बुधवार रात को मैनचेस्टर हमले की संवेदनशील जानकारियां अमेरिकी मीडिया में लीक होने पर नाराजगी जताई थी.नेशनल पुलिस चीफ्स काउंसिल ने कहा कि आतंकवादी हमले की जांच की जानकारियां लीक होने के मामले की जांच हो रही है.
 
गौरतलब है कि मैनचेस्टर एरिना में सोमवार रात को हुए आत्मघाती हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 64 घायल हो गए थे. पुलिस ने आत्मघाती हमलावर की पहचान सलमान आबिदी (22) के रूप में की है जो मूल रूप से लीबिया का रहने वाला है लेकिन ब्रिटेन में शरणार्थी के तौर पर रह रहा था.इस हमले के बाद लीबिया मे आबिदी के पिता और छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement