घर बुलाकर एक्स BF के किए टुकड़े, बिरयानी बनाकर दूसरों को खिलाया, मिक्सी में फंसे दांत ने फंसवाया

महिला का कहना है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड से धोखे का बदला लिया है.

घर बुलाकर एक्स BF के किए टुकड़े, बिरयानी बनाकर दूसरों को खिलाया, मिक्सी में फंसे दांत ने फंसवाया

खास बातें

  • कई दिनों बाद हुआ इसका खुलासा
  • कोर्ट में कबूल किया जुर्म
  • महिला बोली- धोखे का लिया बदला
अल आइन:

संयुक्त अरब अमीरात के अल अइन शहर में एक महिला ने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए सारी हदें पार कर दी. महिला ने बॉयफ्रेंड को पहले अपने घर बुलाया और फिर उसका मर्डर कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वह इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने उसके मांस से बिरयानी बनाई और वहां पास में कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे मजदूरों को खिला दी. इसके अलावा मांस के जो टुकड़े बचे वो उसने पड़ोस में कुत्तों को खिला दिया. यूएई के अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय महिला ने अल अइन कोर्ट में कबूल किया कि उसने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल कर टुकड़े किए हैं.

बॉयफ्रेंड का मर्डर कर बिरयानी बनाने के लिए महिला ने बेचे थे जेवर, खरीदा था किचन का सामान

रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट में महिला ने कबूल किया कि उसने बॉयफ्रेंड को इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने उसे धोखा दिया था. हत्या काफी समय पहले की गई थी. इसका खुलासा तब हुआ, जब मृतक का भाई उसकी तलाश में महिला के घर पहुंच गया. जब उसने महिला से अपने भाई के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है. महिला ने बताया कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया था, जिसके बाद हमारा ब्रेकअप हो गया.

गर्भपात के दौरान हुई गर्लफ्रेंड की मौत, लाश को उठाकर जंगल में फेंक आया बॉयफ्रेंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन महिला के घर में मृतक के भाई को मिक्सी में एक इंसानी दांत फंसा हुआ नजर आया. इससे उसे शक हुआ और इसी शक से इस मामले का खुलासा हुआ और महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. मिक्सी में दांत फंसे होने की उसने पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उस दांत का डीएनए टेस्ट करवाया. डीएनए टेस्ट में यह साबित हो गया कि वह दांत महिला के एक्स बॉयफ्रेंड का ही है.

दो दिन घर में बंद कर गर्लफ्रेंड को पीटता रहा बॉयफ्रेंड, लड़की ने जानवरों के अस्पताल में लिया ऐसा बदला