लंदन में लाइसेंस बचाने के लिए उबर बातचीत को तैयार

लंदन के परिवहन विभाग ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन (टीएफएल) ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि सुरक्षा संबंधी चिंताओं के चलते 30 सितंबर को उबर का लाइसेंस समाप्त होने के बाद वह उसके लाइसेंस का नवीनीकरण नहीं करेगा.

लंदन में लाइसेंस बचाने के लिए उबर बातचीत को तैयार

लंदन:

ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली अमेरिकी कंपनी उबर ने संकेत दिए हैं कि लंदन में परिचालन को जारी रखने के लिए वह परिवहन अधिकारियों के साथ रियायतों पर बातचीत के लिए तैयार है. लंदन के परिवहन विभाग ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन (टीएफएल) ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि सुरक्षा संबंधी चिंताओं के चलते 30 सितंबर को उबर का लाइसेंस समाप्त होने के बाद वह उसके लाइसेंस का नवीनीकरण नहीं करेगा. इसके बाद सवा छह लाख से ज्यादा लोगों ने उबर को बचाने के लिए लंदन के मेयर सादिक खान से गुहार लगाई थी और इस निर्णय को बदलने के लिए कहा था.

हालांकि ‘द संडे टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार उबर के लंदन में महाप्रबंधक टॉम एल्विज ने अखबार से कहा कि हम यह जानना चाहते हैं कि इसे ठीक करने के लिए हम क्या कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए संवाद की जरूरत होगी और हम वह भी नहीं कर सके हैं.

टीएफएल ने लाइसेंस संबंधी अपने फैसले में कहा था कि उबर का संचालन लंदन की सड़कों के ‘अनुकूल और उचित’ नहीं है. हालांकि इसी खबर में टीएफएल से जुड़े एक नजदीकी स्रोत ने बताया कि उबर का यह बयान उसके साथ एक संभावित समाधान के लिए बातचीत का द्वार खोल सकता है.

VIDEO: दिल्ली में ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस पर सख्ती

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com