NDTV Khabar

महारानी एलिजाबेथ ने ट्रंप की तुलना हेलीकॉप्टर की आवाज से की

ब्रिटेन की महारानी 91 वर्षीय एलिजाबेथ द्वितीय ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक मजेदार चुटकुला कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महारानी एलिजाबेथ ने ट्रंप की तुलना हेलीकॉप्टर की आवाज से की

(फाइल फोटो)

लंदन:

एक ताजा मामले में ब्रिटेन की महारानी ने एक मौके पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा जो बहुत हास्यास्पद है. ब्रिटेन की महारानी 91 वर्षीय एलिजाबेथ द्वितीय ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक मजेदार चुटकुला कसा है. उन्होंने ट्रंप की तुलना हेलीकॉप्टर के शोर से की है. दरअसल, महारानी एक टीवी डॉक्यूमेंट्री के लिए जाने माने ब्रिटिश प्रकृतिवादी डेविड एटनबरो के साथ बकिंघम पेलेस के मैदान में घूम रही थीं. तभी एक हेलीकॉप्टर ऊपर चक्कर लगाने लगा.

यह भी पढ़ें : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रूस को चेताया

टिप्पणियां

इसकी आवाज इतनी तेज थी जिससे शांति भंग हो गयी. मौके पर चौका मारते हुए महारानी ने अपना हास्यबोध दिखाया और कहा, ‘जब आप बात करना चाहते हैं तो ये क्यों बार- बार चक्कर लगाते हैं? राष्ट्रपति ट्रंप की तरह आवाज कर रहा है.’ आईटीवी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक वे ‘द क्वींन्स ग्रीन प्लेनेट’ नाम की आईटीवी की डॉक्यूमेंट्री के लिए शूटिंग कर रहे थे. इसका प्रसारण 16 अप्रैल को होगा. इस फिल्म के जरिए कुछ वास्तविक जानकारियां सामने आएंगी. इसमें महारानी ने जलवायु परिवर्तन, ट्रंप और अपने निधन तक पर बातचीत की है. 


VIDEO : मोदी की यात्रा से और मजबूत हुए भारत-अमेरिकी संबंध​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement