Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इवांका ट्रंप के पहुंचने से कुछ घंटे पहले अमेरिकी दूतावास पर हुआ विस्फोटक से हमला, मौके से मिले ग्रेनेड के टुकड़े

यह हमला अमेरिका के वाइस प्रेसीडेंट माइक पेंस और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के मेक्सिको आने से कुछ घंटे पहले किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इवांका ट्रंप के पहुंचने से कुछ घंटे पहले अमेरिकी दूतावास पर हुआ विस्फोटक से हमला, मौके से मिले ग्रेनेड के टुकड़े

अमेरिकी दूतावास पर हमला

मक्सिको:
टिप्पणियां

मेक्सिको स्थित अमेरिकी दूतावास पर शनिवार को विस्फोटक से हमला किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रेनेड के टुकड़े भी मिले हैं. खास बात यह है कि यह हमला अमेरिका के वाइस प्रेसीडेंट माइक पेंस और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के मेक्सिको आने से कुछ घंटे पहले किया गया. बता दें कि यह हमला मेक्सिको के दूसरे शहर गुआडलाजरा में हुआ था.

इस हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, हालांकि दूतावास की एक दीवार जरूर टूट गई है. इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी फेडरल ऑथोरिटी को दी गई है. जो अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. सूत्रों के अनुसार किसी अनजान शख्स ने दूतावास पर विस्फोटक फेंका और मौके से फरार हो गया. यह पूरी घटना दूतावास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे कैद भी है. लेकिन आरोपी शख्स दूतावास के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर भागने में सफल रहा. मेक्सिको पुलिस के अनुसार उन्हें दूतावास के बाहर से ग्रेनेड के कई टुकड़े मिले हैं. धमाका इतना बड़ा था कि दूतावास के बाहर 16 इंच का गड्ढ़ा हो गया. पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. साथ ही आरोपी शख्स की तलाश के लिए जांच अभियान चलाया जा रहा है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली से मुरैना के लिए पैदल निकले शख्स की 200 किलोमीटर चलने के बाद हार्ट अटैक से मौत, परिवार में हैं मां, पत्नी और तीन बच्चे

Advertisement