America: व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ले जाया गया सुरक्षित स्थान पर

अमेरिका में राष्ट्रपति निवास के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह गोलीबारी हुई, उस वक्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस वार्ता कर रहे थे.

America: व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ले जाया गया सुरक्षित स्थान पर

अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली

खास बातें

  • व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली
  • राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया
  • राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे थे प्रेस वार्ता
वाशिंगटन:

अमेरिका में व्हाइट हाउस (White House) के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह गोलीबारी हुई, उस वक्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस वार्ता कर रहे थे. अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने स्वयं घटना की जानकारी पत्रकारों को दी. हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने तुरंत ही कार्रवाई की, जिससे फायरिंग करने वाले को नियंत्रण में कर लिया गया. जानकारी के अनुसार सीक्रेट सर्विस की तरफ से की गयी कार्रवाई में फायरिंग करने वाले शख्स को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Newsbeep

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा , 'व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हुई थी. लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में हैं. मैं सीक्रेट सर्विस के कर्मचारियों को उनके त्वरित और प्रभावी कार्य करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. किसी शख्स को अस्पताल ले जाया गया है. लगता है कि उस शख्स को सीक्रेट सर्विस की तरफ से गोली मारी गई है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समाचार एजेंसी ANI के खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के लोग प्रेस वार्ता की शुरुआत होने के कुछ ही समय बात राष्ट्रपति ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले कर चले गए. जिसके कुछ समय बाद ट्रंप वापस आए और उन्होंने घटना की जानकारी पत्रकारों को दी.