NDTV Khabar

रूस की निंदा नहीं करने पर अमेरिकी सांसदों ने ट्रंप पर बोला हमला

रिपब्लिकन सिनेटर लिंडसे ग्राहम ने कहा, ट्रंप ने 2016 चुनाव में कथित तौर पर दखल देने के लिए रूस को जिम्मेदार ठहराने का अ‍वसर गंवा दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रूस की निंदा नहीं करने पर अमेरिकी सांसदों ने ट्रंप पर बोला हमला

डोनाल्ड ट्रंप और पुतिन.

वाशिंगटन:

अमेरिकी सांसदों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर रूस में व्लादीमिर पुतिन के साथ हुए सम्मेलन के दौरान रूस की आलोचना नहीं करने को लेकर हमला बोला. 

वरिष्ठ रिपब्लिकन सिनेटर लिंडसे ग्राहम ने कहा कि ट्रंप ने 2016 चुनाव में कथित तौर पर दखल देने के लिए रूस को जिम्मेदार ठहराने का ‘अ‍वसर ’ गंवा दिया. वहीं रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने हेलसिंकी सम्मेलन के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ विश्व कप की एक फुटबॉल उनकी ओर उछालकर माहौल को हल्का करने की कोशिश की. 

टिप्पणियां

ट्रंप ने पुतिन को रूस में सफलतापूर्वक फुटबॉल विश्व कप के आयोजन की बधाई दी. इसके अलावा इस सम्मेलन में रूस के राष्ट्रपति ने ट्रंप को आश्वासन दिया है कि प्रस्तावित नए नॉर्ड स्ट्रीम 2 पाइपलाइन के बाद भी रूस की ओर से यूक्रेन के जरिए होने वाली गैस की आपूर्ति जारी रहेगी. 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement