NDTV Khabar

अमेरिका के न्यू जर्सी में डोनाल्ड ट्रंप का झंडा लगाने वाले को हो सकती है जेल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका के न्यू जर्सी में डोनाल्ड ट्रंप का झंडा लगाने वाले को हो सकती है जेल

डोनाल्ड ट्रंप की फाइल फोटो

न्यूयॉर्क:

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उम्मीदवारी हासिल करने की कोशिश में जुटे डोनाल्ड ट्रंप का चुनावी झंडा न्यू जर्सी में अपने घर के सामने लगाने वाले एक व्यक्ति को दो हजार डॉलर का जुर्माना या जेल की सजा हो सकती है।

डोनाल्ड ट्रंप के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए न्यू जर्सी निवासी जोसेफ हॉर्निक जूनियर ने ट्रंप के 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' के झंडे को महीने भर से वेस्ट लॉन्ग ब्रांच के घर के बाहर लगा रखा है। स्थानीय कानून के तहत कोई भी 30 दिन से अधिक समय तक कोई चुनावी सामग्री नहीं लगा सकता है।

टिप्पणियां

झंडा हटाने को तैयार नहीं हॉर्निक
हॉर्निक ने सीबीएस न्यूयॉर्क से कहा कि यह राजनीतिक निशान नहीं है। उन्होंने एनबीसी 4 न्यूयॉर्क से कहा, 'मैं फुटबॉल का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं निश्चित तौर पर ट्रंप का प्रशंसक हूं।' हॉर्निक ने कहा, 'मैं झंडे को हटाने नहीं जा रहा हूं और अगर मुझे 90 दिनों की जेल की सजा होती है, तो मैं भुगतने के लिए तैयार हूं।' उन्हें 20 अप्रैल को अदालत के समक्ष पेश होना है।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement