अमेरिकी शख्स ने भारतीय खाने को बताया 'बकवास', लोगों ने पूछा क्या आपके पास टेस्ट बड्स हैं?

ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लोगों से ''विवादास्प्द भोजन'' की राय मांगी थी. इस पर जवाब देते हुए यूएस के एक प्रोफेसर टॉम निकोल्स ने लिखा, ''भारतीय खाना काफी बकवास होता है लेकिन हम दिखाते हैं कि यह अच्छा है''.

अमेरिकी शख्स ने भारतीय खाने को बताया 'बकवास', लोगों ने पूछा क्या आपके पास टेस्ट बड्स हैं?

यूएस के शख्स ने ट्विटर पर भारतीय खाने को बताया बकवास. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

भारतीय खाना (Indian Cuisine) दुनियाभर में मशहूर है और ऐसे बहुत से लोग हैं जो हमारे देश का खाना काफी पसंद करते हैं. अगर आप यूट्यूब (Youtube) पर जाएंगे और ''विदेशी ईटिंग देसी फूड'' सर्च करेंगे तो आपके सामने बहुत से वीडियो आएंगे. इन वीडियोज में आप जिन लोगों को देखेंगे वो देसी खाना खा कर काफी खुश नजर आएंगे क्योंकि हमारे देश के खाने में लोगों को अलग अलग मसाले और स्वाद मिलता है. ऐसे में देसी खाने से प्यार न होना बेहद मुश्किल है. 

यह भी पढ़ें: इस बार सर्दी में आप भी अपने घरवालों को बनाकर खिलाएं स्वादिष्ट पंजिरी

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लोगों से ''विवादास्प्द भोजन'' की राय मांगी थी. इस पर जवाब देते हुए यूएस के एक प्रोफेसर टॉम निकोल्स ने लिखा, ''भारतीय खाना काफी बकवास होता है लेकिन हम दिखाते हैं कि यह अच्छा है''. 

यहां देखें ट्वीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोफेसर टॉम निकोल्स के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि उनके पास टेस्ट बड्स ही नहीं है. इसके अलावा भी यूजर्स ने इस पर अलग अलग रीएक्शन दिए. 

ट्विटर पर लगातार लोगों के ट्रोल करने के बाद टॉम निकोल्स ने एक अन्य ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैंने भारतीय खाना केवल यूके और यूएस के रेस्टोरेंट में खाया है'.