बराक ओबामा, हिलेरी क्लिंटन के पते पर भेजे गए 'विस्फोटक', जांच जारी

अमेरिकी खुफिया सेवा 'सीक्रेट सर्विस' ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घरों के पते पर भेजे गए विस्फोटक उपकरण पकड़े हैं.

बराक ओबामा, हिलेरी क्लिंटन के पते पर भेजे गए 'विस्फोटक', जांच जारी

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और हिलेरी क्लिंटन. (फाइल फोटो)

न्यूयॉर्क:

अमेरिकी खुफिया सेवा 'सीक्रेट सर्विस' ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घरों के पते पर भेजे गए विस्फोटक उपकरण पकड़े हैं. सीक्रेट सर्विस ने कहा कि उसे मैनहट्टन के उपनगर वेस्टचेस्टर में मंगलवार को क्लिंटन के घर के पते पर भेजा गया पैकेट और वाशिंगटन में बुधवार को ओबामा के घर पर भेजा गया पैकेट मिला है.

यह भी पढ़ें : हिलेरी क्लिंटन के चुनाव प्रचार मुहिम को नुकसान पहुंचाने से जुड़ी बात पर ट्रंप जूनियर ने किया इंकार

उसने एक बयान में कहा, 'नियमित डाक जांच प्रक्रिया के दौरान इन पैकेटों की तत्काल संभावित विस्फोटक उपकरण के रूप में पहचान कर ली गई और उपयुक्त तरीके से उनसे निपटा गया.' उसने कहा कि ये पैकेट ओबामा या हिलेरी में से किसी ने नहीं लिए और न ही ऐसा कोई खतरा था कि ये पैकेट सीधे उन तक पहुंच पाते.

'What happened' खोलेगी हिलेरी क्लिंटन का हर राज, आखिर कैसे पटरी पर लौटी जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, अमेरिकी समाचार नेटवर्क सीएनएन ने बुधवार को अपने स्क्रीन पर घोषणा की कि उसने एक संदिग्ध पैकेट मिलने के चलते अपना न्यूयॉर्क ब्यूरो खाली कर दिया है. पैकेट ठीक वैसा ही है जैसा कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को भी भेजा गया था. न्यूयॉर्क पुलिस ने पुष्टि की कि संदिग्ध पैकेट की खबरों की जांच के लिए इसके अधिकारियों को टाइम वार्नर सेंटर बुलाया गया जहां अमेरिका की वित्तीय राजधानी में सीएनएन का ब्यूरो स्थित है. 

(इनपुट : भाषा)