NDTV Khabar

पाकिस्तान आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के प्रयास में तेजी लाए : अमेरिका

शीर्ष अमेरिकी सीनेटरों ने पाकिस्तान से कहा है कि वह देश में मौजूद आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए अपने प्रयास तेज करे.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के प्रयास में तेजी लाए : अमेरिका

अमेरिकी सीनेटर जॉन मैक्केन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अमेरिकी सीनेटर की पाकिस्तान को नसीहत
  2. आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए कहा
  3. द्विदलीय प्रतिनिधिमंडल ने पाक अधिकारियों तक पहुंचाया संदेश
वॉशिंगटन: अमेरिका ने एक बार फिर आतंक पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर पाकिस्तान को फटकारा है. शीर्ष अमेरिकी सीनेटरों ने पाकिस्तान से कहा है कि वह देश में मौजूद आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए अपने प्रयास तेज करे. इस हफ्ते पाकिस्तान दौरे पर पहुंचे सीनेटर जॉन मैक्केन के नेतृत्व में कांग्रेस के द्विदलीय प्रतिनिधिमंडल ने पाकिस्तान के अधिकारियों तक यह संदेश पहुंचाया.

प्रतिनिधिमंडल में शामिल डेमोक्रेटिक सीनेटर एलिजाबेथ वारेन ने ट्वीट किया, हालांकि उन्होंने सकारात्मक कदम उठाए हैं, हमने पाकिस्तानी नेताओं से कहा कि उन्हें क्षेत्र में मौजूद आतंकी समूहों और सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए और प्रयास करने की जरूरत है. उन्होंने लिखा, मैंने पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख जनरल बाजवा से मुलाकात कर उनसे चर्चा की और कहा कि क्षेत्र में आतंक निरोध में पाकिस्तान को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए. वारेन ने कहा कि सीनेटरों के एक समूह के साथ क्षेत्र में आतंक निरोध तथा सुरक्षा के बारे में चर्चा करने के लिए वे पाकिस्तान और अफगानिस्तान गईं .
 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement