NDTV Khabar

अमेरिका: स्टोर में महिला ने भारतीय कर्मचारी, लातीनी परिवार के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी की

घटना न्यू जर्सी के न्यू ब्रुनस्विक के सियर्स स्टोर की है. शहर के एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए महिला का वीडियो बनाया है.

170 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका: स्टोर में महिला ने भारतीय कर्मचारी, लातीनी परिवार के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी की
न्यूयॉर्क: अमेरिका के एक डिपार्टमेंटल स्टोर पर एक महिला ने एक भारतीय कर्मचारी और एक लातीनी परिवार पर कथित तौर पर नस्लभेदी टिप्पणी की. कतार में खड़ी महिला ने कहा कि 'एक भारतीय एक अन्य भारतीय का इंतजार करते हुए मिलता है'.

घटना न्यू जर्सी के न्यू ब्रुनस्विक के सियर्स स्टोर की है. शहर के एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए महिला का वीडियो बनाया है. सिमोनी लोवानो (27) ने कहा कि उन्होंने डिपार्टमेंट स्टोर पर रविवार को हुई घटना का वीडियो बनाया है.

एनजे.कॉम ने लोवानो के हवाला से कहा कि वीडियो में एक महिला को एक भारतीय कर्मचारी और एक लातीनी परिवार को लेकर दुराग्रही टिप्पणी करते हुए देखा जा सकता है. महिला जाहिर तौर पर लातीनी परिवार को भारतीय मूल का समझ रही थी.



वीडियो में अज्ञात महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'उनको अपने देश भेजो'. लोवानो ने कहा कि परिवार के कूपन के इस्तेमाल से महिला नाखुश थी, क्योंकि इससे कतार और लंबी हो गई थी. वीडियो बनाने वाले ने कहा कि महिला को यह लग रहा था कि परिवार को तरजीह मिल रही है, क्योंकि उसे लगा कि वे भारतीय हैं.

करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'आपको एक भारतीय एक अन्य भारतीय का इंतजार करते मिलता है, ये ऐसा है'.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement