Video: ज्वालामुखी विस्फोट के बाद नजर आया UFO तो ट्विटर पर फिर शुरू हुई Aliens के होने की बहस

विस्फोट के फुटेज में सेंट्रल मेक्सिको (Central Mexico) में स्थित पॉपोकेटपेटल ज्वालामुखी विस्फोट के बाद चारों ओर लावा उगलता हुआ और हवा में राख और धुएं के बादल भेजता हुआ नजर आ रहा है.

Video: ज्वालामुखी विस्फोट के बाद नजर आया UFO तो ट्विटर पर फिर शुरू हुई Aliens के होने की बहस

ज्वामुखी के विस्फोट होने के बाद आसमान में अचानक सफेद रोशनी नजर आई.

खास बातें

  • मैक्सिको में ज्वालामुखी विस्फोट के बाद दिखा यूएफओ
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया है ज्वालामुखी विस्फोट का वीडियो
  • ज्वालामुखी के फटने के बाद आसमान में दिखाई दी सफेद रोशनी
मेक्सिको:

मेक्सिको (Mexico) के पॉपोकेटपेटल ज्वालामुखी (Popocatepetl volcano) में सोमवार शाम को विस्फोट हुआ, जिससे चारों ओर लावा और आसमान में धुएं के बादल छा गए. न्यूज वेबसाइट एसओटीटी के मुताबिक, सरकार ने विस्फोट की तस्वीरें और वीडियो को कैमरे में कैद करने की योजना बनाई थी और इस वजह से जब ज्वालामुखी फटा तो कैमरे में विस्फोट का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. इसके फुटेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसके बाद लोग एक बार फिर से यूएफओ (UFO) की चर्चाएं करने लगे हैं. आपको बता दें, सरकार द्वारा जारी किए गए वीडियो में ज्वालामुखी के पीछे एक अज्ञात फ्लाइंग ऑब्जेक्ट नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Aliens की मौजूदगी पर ब्रिटिश एस्ट्रोनॉट ने कहा, ''शायद धरती पर पहले से...''

विस्फोट के फुटेज में सेंट्रल मेक्सिको (Central Mexico) में स्थित पॉपोकेटपेटल ज्वालामुखी विस्फोट के बाद चारों ओर लावा उगलता हुआ और हवा में राख और धुएं के बादल भेजता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच विस्फोट के कुछ पलों बाद, एक रहस्यमयी सफेद रोशनी ज्वालामुखी के बाईं से दाईं ओर जाती हुई नजर आती है, जिसके कारण लोग सोशल मीडिया पर एलियन्स की चर्चा कर रहे हैं. 

एक यूजर ने स्पैनिश में लिखा, ''ज्वालामुखी के पास से एक सॉसर शेप का ऑब्जेक्ट निकला''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''ये क्या है? ज्वालामुखी के पास यह क्या हुआ?'' द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक यह शायद एलियन स्पेसशिप है. वहीं कई अन्य लोगों का कहना है कि एक दम से नजर आई रोशनी शूटिंग स्टार हो सकता है या फिर मीटियोरोइड हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कई अन्यों ने कहा कि अचानक से नजर आई रोशनी एयरप्लेन या फिर सेटेलाइट की हो सकती है और एलियन वाली थ्योरी को मानने से इनकार कर दिया. 

पॉपोकेटपेटल का प्रारंभिक विस्फोट सोमवार रात स्थानीय समयानुसार लगभग 11:18 बजे शुरू हुआ था. इसके लगभग 40 मिनट बाद दूसरा विस्फोट हुआ था. अधिकारियों ने क्षेत्र में होने वाले विस्फोट से बचने के लिए जनता को पहले ही चेतावनी दे दी थी.