Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

दिल की धड़कनों को रोक देना वाले इस वीडियो में नियंत्रण से बाहर ट्रक बर्फीली सड़क पर क्रैश होते हुए सीधे महिला और दोनों सैनिकों की तरफ जाते हुए दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

इलिनॉइस पुलिस ने रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना की फुटेज जारी की है.

खास बातें

  1. बर्फीली सड़क पर आउट ऑफ कंट्रोल हुआ ट्रक
  2. फिसलते हुए 3 लोगों की तरफ जा पहूंचा ट्रक
  3. हादसे में बाल बाल-बचे लोग
इलिनॉइस:

अमेरिका के इलिनॉइस में 2 सैनिक और 1 महिला मोटर यात्री पिछले हफ्ते हुए एक हादसे में बाल-बाल बचे. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस घटना को इलिनॉइस पुलिस ने 'मिरेकल ऑन द आइस' (Miracle on the Ice) बताया है.

यह भी पढ़ें: धूम्रपान करने वाले शख्स ने दान किए फेफड़े, डॉक्टरों ने Video में दिखाया लंग्स का हाल

दरअसल, दिल की धड़कनों को रोक देना वाले इस वीडियो में नियंत्रण से बाहर ट्रक बर्फीली सड़क पर फिसलते हुए सीधे महिला और दोनों सैनिकों की तरफ जाते हुए दिख रहा है. गनीमत यह रही कि महिला और दोनों सैनिक बाल-बाल बच गए.

न्यूज वेबसाइट केएसडीके के अनुसार यह हादसा 12 नवंबर को दक्षिणी इलिनॉइस की बर्फ से ढकी सड़क पर हुआ था. फुटेज के मुताबिक सड़क पर दो सैनिक महिला की गाड़ी के टायर बदलने में मदद कर रहे थे. तभी अचानक सामने से आ रहा ट्रक नियंत्रण से बाहर हो गया और हाईवे पर फिसलते हुए पलट गया और सीधे उनकी तरफ जा पहुंचा.


टिप्पणियां

इलिनॉइस पुलिस ने रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना की फुटेज को जारी करते हुए ड्राइवरों को धीमी स्पीड में गाड़ी चलाने की चेतावनी दी है. इसमें इलिनॉइस पुलिस ने बर्फीली सड़कों पर ड्राइविंग करते समय सावधानी बरतने के लिए भी कहा है. 

डब्ल्यूजीएन9 के अनुसान इस हादसे में महिला को कुछ मामूली चोटे आई हैं और उसका इलाज अस्पताल में कर दिया गया है और अन्य दो सैनिकों को किसी तरह की कोई चोट नहीं पहूंची.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

Advertisement