NDTV Khabar

YouTube पर लाइव वीडियो में जिंदा छिपकली और कनखजूरा खा रहा शख्स, तभी हुआ बेहोश और फिर...देखें VIDEO

जहरीके कीड़े खाने के कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गया. उसकी गर्लफ्रेंड उसके घर उसे देखने पहुंची तो उसे बेहोशी की हालत में ये शख्स मिला. बाद में पता चला कि वो मर चुका है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर लाइव वीडियो में जिंदा छिपकली और कनखजूरा खा रहा शख्स, तभी हुआ बेहोश और फिर...देखें VIDEO

YouTube पर लाइव वीडियो में जिंदा छिपकली और कनखजूरा खा रहा शख्स, तभी...

चीन:

फेमस होने का कॉम्पिटिशन इतना तेज है कि लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं, बिना ये सोचे कि इससे आपकी जान पर भी बन सकती है. चीन के एक YouTube व्लॉगर (Douyu Sun) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जो अपने फॉलोवर्स बढ़ाने और पॉपुलर होने के लिए जिंदा जहरीले कीड़े खा रहा था. 35 साल के इस चाइनीज़ व्लॉगर ने लाइव वीडियो के दौरान जिंदा छिपकली और कनखजूरा खाया. 

खाने के कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गया. उसकी गर्लफ्रेंड उसके घर उसे देखने पहुंची तो उसे बेहोशी की हालत में ये शख्स मिला. बाद में पता चला कि वो मर चुका है. 

ये चीन का स्टेट अप्रूव्ड यूट्यूबर था. जो रात में बहुत सारी शराब और जहरीले कीड़े खाते हुए लाइव वीडियो बना रहा था. Douyu Sun के यूट्यूब चैनल पर 15 हज़ार फॉलोवर्स थे और वो हर रात अपने चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग करता था.

अपने चैनल पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए उसने ये लाइव स्ट्रीमिंग की थी. कीड़ों को खाने के दौरान ही वो बेहोश हो गया. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक उसकी बॉडी के पास पड़ा लाइव स्ट्रिमिंग वाला कैमरा मौत के बाद भी चालू ही था. 


जांच जारी है और सन के चैनल को हटा दिया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO: वीडियो बनाने के लिए मासूम को खिलाए जिंदा कीड़े



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement