NDTV Khabar

समुद्र तट पर खड़ा था शख्स, आ गया विशाल लहर की चपेट में और फिर... देखें Viral Video

नौ सेकेंड के इस वीडियो में कैलिफोर्निया के सांताक्रूज में बोनी दून बीच पर एक चट्टान पर खड़ा शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में कुछ सेकंड बाद ही एक विशेष रूप से बड़ी लहर आदमी को अपनी चपेट में ले लेती है और इस वजह से वह समुद्र में गिर जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समुद्र तट पर खड़ा था शख्स, आ गया विशाल लहर की चपेट में और फिर... देखें Viral Video

बोनी दून बीच पर खड़े एक शख्स को अचानक से समुद्र की विशाल लहर ने अपनी चपेट में ले लिया.

खास बातें

  1. यह घटना 20 दिसंबर की है
  2. सेंटा क्रूज काउंटी ने इस घटना के वीडियो को अपने फेसबुक पर शेयर किया है
  3. इस वीडियो के साथ सेंटा क्रूज काउंटी ने एक एडवायजरी भी जारी की है
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विशाल लहरें, समुद्र तट पर खड़े एक शख्स को अपने साथ ले जाती हुईं नजर आ रही हैं. इस कारण कई लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान रह गए. बता दें, इस वीडियो को 31 दिसंबर को सांताक्रूज़ काउंटी (Santa Cruz County) ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यूएस (US) के नेशनल वेदर सर्विस की हाई सर्फ एडवाइजरी भी जारी की. एलए टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 20 दिसंबर 2019 को दोपहर 4 बजे हुई थी, जब एक शख्स बोनी दून बीच पर चट्टानों पर खड़ा था. 

नौ सेकेंड के इस वीडियो में कैलिफोर्निया (California) के सांताक्रूज में बोनी दून बीच पर एक चट्टान पर खड़ा शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में कुछ सेकंड बाद ही एक विशेष रूप से बड़ी लहर आदमी को अपनी चपेट में ले लेती है और इस वजह से वह समुद्र में गिर जाता है. एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 20 वर्षीय युवक को कैल फायर और कैलिफोर्निया स्टेट पार्क रेंजर्स की मदद से बचा लिया गया है. आधिकारियों का कहना है कि उन्हें उसके स्वस्थ होने की उम्मीद है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सेंटा क्रूज काउंटी ने लोगों के लिए वॉर्निंग भी जारी की है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''बीच पर जाते वक्त सावधान रहें और कभी भी समुद्र की तरह पीठ करके न खड़ें हों क्योंकि यह लहरें आपको भी अपनी चपेट में ले सकती हैं, वैसे ही जैसे बोनी दून बीच पर खड़े इस शख्स को लिया''. 


टिप्पणियां

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''इस चट्टान पर खड़ा शख्स, एक चींटी जितना छोटा लग रहा है''. बोनी दून बीच पर समुद्र की लहर की चपेट में आए शख्स को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

Advertisement