90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी महिला, फिर उठ कर हो गई खड़ी और चल दी, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

वीडियो में महिला एक बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरते हुए नजर आ रही है. महिला इतनी तेजी से नीचे गिरती है कि जमीन पर जमी बर्फ उसके गिरने के कारण एक दम से उछल जाती है.

90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी महिला, फिर उठ कर हो गई खड़ी और चल दी, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

रूस में महिला के गिरने का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इज़लुचिन्स्क:

सोशल मीडिया पर एक महिला का 90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अचानक से 90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर जाती है. हालांकि, हैरानी बात तो यह है कि नीचे गिरने के बाद वह खड़ी हो जाती है और चलने लगती है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रूस के इज़लुचिन्स्क के केंद्रीय शहर में एक अपार्टमेंट ब्लॉक की है. वीडियो में महिला एक बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरते हुए नजर आ रही है. महिला इतनी तेजी से नीचे गिरती है कि जमीन पर जमी बर्फ उसके गिरने के कारण एक दम से उछल जाती है. 

यह भी पढ़ें: पानी की टंकी पर चढ़ गईं दो लड़कियां, बोलीं- 'भर्ती परीक्षा आगे बढ़ाओ...'

इसके बाद कुछ पलों के महिला स्थिर हो जाती है लेकिन उसके तुरंत बाद ही वह उठ कर बैठ जाती है, खड़ी होती है और फिर चलने लगती है. घटना के दौरान गिरने वाली महिला के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, वह तुरंत ही अपने पड़ोसियों से मदद मांगती है और उसे अस्पताल में ले जाया जाता है. इसके बाद महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Newsbeep

डॉक्टरों ने पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को कई आंतरिक चोट आई है लेकिन डॉक्टर भी 'हैरान' हैं कि इतनी बुरी तरह से गिरने के बाद भी उसकी कोई हड्डी नहीं टूटी. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 22 जनवरी की है और उस दिन वहां का तापमान -14 डिग्री सेलसियस था. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन महिला का कहना है कि जिस वक्त वह गिरी थी, उस वक्त वह घर पर अकेली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के गिरने के पीछे कोई भी आपराधिक मकसद नहीं था लेकिन किसी को यह समझ नहीं आया कि वह कैसे गिरी.