महिला के बाथरूम में सिंक पर लिपटा मिला 8 फीट लंबा सांप, पुलिस ने पूछा कहां से आया तो कहा... देखें Photos

पुलिस, बीर्केनहेड स्थित घर में पहुंची तो उन्हें महिला के बाथरूम में 8 फीट लंबा सांप मिला. 

महिला के बाथरूम में सिंक पर लिपटा मिला 8 फीट लंबा सांप, पुलिस ने पूछा कहां से आया तो कहा... देखें Photos

मर्सीसाइड पुलिस ने सांप की इन तस्वीरों को शेयर किया है.

मर्सीसाइड:

यूके (UK) की एक महिला (Woman) अपने घर के बाथरूम (Bathroom) में एक बड़े से सांप (Snake) को देख हैरान रह गई. फेसबुक पर सोमवार को इंग्लैंड की मर्सीसाइड पुलिस द्वारा एक इस पोस्ट को शेयर किया गया. मर्सीसाइड पुलिस ने बताया कि, जब उन्हें फोन कर इस घटना की जानकारी दी गई तो वो भी काफी हैरान रह गए थे. इसके बाद जब पुलिस बीर्केनहेड स्थित घर में पहुंची तो उन्हें महिला के बाथरूम में 8 फीट लंबा सांप मिला. 

यह भी पढ़ें: ऊपर बन रहा था Pizza और नीचे तड़प रहा था सांप, ओवन खोलकर निकाला तो हुआ ऐसा...

पुलिस को महिला के बाथरूम में 8-फुट लंबा बोआ कंस्ट्रिक्टर सांप मिला. आपको बता दें, यह दुनिया के सबसे बड़े सांपों में से एक है. इन सांपों का नाम बोआ कंस्ट्रिक्टर (Boa Constrictor) इस वजह से है क्योंकि वे अपने शिकार पर पहले वार करते हैं. मर्सीसाइड पुलिस ने अपनी स्टेटमेंट में बताया, ''महिला और उसके पड़ोसी को जानकारी नहीं है कि यह सांप यहां कैसे आया. उन्होंने बताया कि यह घटना 30 दिसंबर 2019 की है लेकिन उन्होंने सांप की तस्वीर को सोमवार को ही अपने फेसबुक पर शेयर किया है''. 

इनमें से एक तस्वीर में सांप बाथरूम की सिंक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वो बाथ टब की किनारी पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक इस तस्वीर को कई लोग देख चुके हैं. वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, "अगर यह मेरे बाथरूम में होता तो शायद मैं रो पड़ता." वहीं एक अन्य ने लिखा, "इस तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मैं कोई डरावना सपना देख रही हूं." सांप को बाद में कॉन्स्टेबल ईस्वुड ने पकड़ा. 

पुलिस ने बताया कि, उसने बहुत आराम से सांप को पकड़ा. सांप ने खुद को बाथरूम के सिंक पर नल के चारों ओर लपेट रखा था. इस वजह से कॉन्स्टेबल ने पहले उसे पानी पिलाया, ताकि वो सो जाए और फिर ध्यान से उसे कंटेनर में डाल दिया. इसके बाद सांप को स्थानीय बचाव घर में छोड़ दिया गया, जहां उसका ध्यान रखा जा रहा है.