NDTV Khabar

अमेरिका में एक कंटेनर में पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली महिला, अगस्‍त से थी बंद..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में एक कंटेनर में पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली महिला, अगस्‍त से थी बंद..

काला ब्राउन को जहाज के कंटेनर में बांधकर रखा गया था

खास बातें

  1. तलाशी को पहुंची पुलिस ने कंटेनर को अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनी
  2. एक यौन अपराधी टॉड कोहलहेप की है यह संपत्ति
  3. अंदर से काला ब्राउन ने आवाज लगाई, मुझे बाहर निकालो
वाशिंगटन:

अगस्‍त माह से लापता एक महिला गुरुवार को दक्षिण कैरोलिना के ग्रामीण इलाके में घातु के एक कंटेनर में किसी पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

एक स्‍थान की तलाशी के वारंट के साथ पहुंची पुलिस ने एक कंटेनर को अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनी. इसके बाद 30 साल की काला ब्राउन को खोज निकाला गया. यह संपत्ति एक यौन अपराधी टॉड कोहलहेप की है, सीएनएन और डब्‍ल्‍यूवायएफएफ की रिपोर्ट के अनुसार, टॉड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्‍पार्टनबर्ग काउंटी के शेरिफ चक राइट के अनुसार,, हमने महिला को किसी पालतू पशु की तरह बंधा हुआ देखा, वाकई यह बेहद भावुक कर देने वाला क्षण था. उन्‍होंने कहा कि चेन इस महिला के गले में चेन बंधी हुई थी. इसे ईश्‍वरीय कृपा ही कहा जाएगा कि हमने महिला को जीवित पाया.

टिप्पणियां

अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों ने कंटेनर को थपथपाया. राइट के अनुसार, अंदर से ब्राउन ने आवाज लगाई, 'मेरी मदद करो, मुझे बाहर निकालो.' ब्राउन ने अधिकारियों को बताया कि ब्राउन दो माह से इस कंटेनर में थी. इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है. उसका अब तक पता नहीं लग सका है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement