Viral Photo: एयरपोर्ट जाने के लिए महिला बुक कर रही थी कैब, ऑप्शन में सबसे सस्‍ती थी हेलीकॉप्टर राइड

न्यूयॉर्क की एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे अपने फोन पर उबर ऐप में सबसे सस्ता ऑप्शन हेलीकॉप्टर का दिखाई दिया. दरअसल, यह महिला जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर जाने के लिए कैब बुक कर रही थी. 

Viral Photo: एयरपोर्ट जाने के लिए महिला बुक कर रही थी कैब, ऑप्शन में सबसे सस्‍ती थी हेलीकॉप्टर राइड

महिला जेएफके एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक कर रही थी.

खास बातें

  • JFK एयरपोर्ट जाने के लिए महिला बुक कर रही थी कैब
  • कैब की जगह महिला को मिला हेलीकॉप्टर राइड का सबसे सस्ता ऑप्शन
  • महिला ने ट्विटर पर शेयर किया स्क्रीनशॉट
नई दिल्ली:

ऑनलाइन कैब सर्विस ने लोगों के लिए आवागमन आसान कर दिया है. हालांकि, यह उस वक्त लोगों के लिए काफी निराशाजनक हो जाता है, जब रास्ते में जाम लगने के कारण कैब के रेट बढ़ जाते हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क (New York) की एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे अपने फोन पर उबर ऐप (Uber App) में सबसे सस्ता ऑप्शन हेलीकॉप्टर का दिखाई दिया. दरअसल, यह महिला जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर जाने के लिए कैब बुक कर रही थी. 

यह भी पढ़ें: कार खरीदने के बजाय लोगों को पंसद आ रही कैब सर्विस, सर्वे में खुलासा

फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक निकोल (Nicole) नाम की इस महिला ने अपने ट्विटर पर इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. वह अपने घर से जॉनी एफ केनेडी एयरपोर्ट पर जाने के लिए उबर बुक कर रही थी. हालांकि, उबर एक्स लेने पर उसे 126.84 डॉलर देने पड़ते, कैब पूल के लिए उसे 102.56 डॉलर देने पड़ते और तीसरा ऑप्शन हेलीकॉप्टर का था जो सबसे सस्ता था. इसके लिए निकोल को केवल 101.39 डॉलर देने पड़ते. 

निकोल के स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद ही ये तस्वीर वायरल हो गई. इस तस्वीर को 6.9 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया और इसे 1.3 लाख से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया. वहीं कई लोगों ने कहा कि उसे एयरपोर्ट पहुंचने के लिए हैलीकॉप्‍टर राइड का ऑप्शन चुनना चाहिए था. वहीं कुछ सोच रहे थे कि हेलीकॉप्टर निकोल को कहां से पिक करता. 

एक यूजर ने लिखा, ''मैं आपको नहीं जानता और आप मुझे नहीं जानती लेकिन आपको यह मेरे लिए करना होगा''. 

वहीं एक अन्य ने एक GIF शेयर करते हुए लिखा, ''यह जरूर ऐसा दिखता होगा''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य ने लिखा, ''आपको हेलीकॉप्टर ले लेना चाहिए''. 

ट्विटर पर कई लोगों के कहने के बाद भी निकोल ने हेलीकॉप्टर राइड नहीं लेने का फैसला किया. अपने एक कमेंट में उन्‍होंने लिखा, "मेरे पास एक बड़ा बैग है लेकिन हेलीकॉप्टर में केवल हाथ में पकड़ने वाला बैग ही ले जाया जा सकता है. साथ ही हेलीकॉप्टर की राइड काफी महंगी है. इसलिए उसने सब-वे ट्रेन से जाने का फैसला किया. गौरतलब है कि उबर ने मैनहट्टन से जेएफके एयरपोर्ट तक हेलीकॉप्टर राइड इस साल अक्टूबर में शुरू कर दी थी. इसमें कोई भी यात्री अपने साथ एक छोटा बैग ले जा सकता है.