NDTV Khabar

इंटरव्यू देने पहुंची लड़की, पूछे गए ऐसे सवाल, दुनिया भर में हो रही है चर्चा

22 साल की लड़की एक ट्रैवल कंपनी में जॉब के लिए जाती है. वहां, कंपनी के CEO  से करीब दो घंटे तक उसका इंटरव्यू चलता है. इस लंबे इंटरव्यू के बाद वो कैबिन से रोकर निकलती है और अपने घर तक उसके आंसू बंद नही होते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटरव्यू देने पहुंची लड़की, पूछे गए ऐसे सवाल, दुनिया भर में हो रही है चर्चा

इंटरव्यू के लिए गई थी लड़की, बाहर निकली रोकर, यूं Mail में लगा दी CEO की क्लास

नई दिल्ली:

22 साल की लड़की एक ट्रैवल कंपनी में जॉब के लिए जाती है. वहां, कंपनी के CEO से करीब दो घंटे तक उसका इंटरव्यू चलता है. इस लंबे इंटरव्यू के बाद वो कैबिन से रोकर निकलती है और अपने घर तक उसके आंसू बंद नही होते. वो लड़की हिम्मत दिखाती है और अपने साथ पूछे गए सभी सवाल और जवाब को सोशल मीडिया पर डालती है. जिसे हर कोई पढ़ उसकी बहादुरी की तारीफ कर रहा है. 

इस लड़की का नाम है ओलिविया ब्लैंड (Olivia Bland) जो एक राइटर है. वो वेब एप्लिकेशन यूके (Web Application UK) नाम की ट्रैवलिंग सॉफ्टवेयर कंपनी में इंटरव्यू देती है. घंटों चले इंटरव्यू में CEO उसे इतना नीचा दिखाता है कि वो पूरे रास्ते रोते हुए अपने घर पहुंचती है. 

हवा में उछाला खौलता हुआ पानी, यूं चुटकी में बन गया बर्फ, बार-बार देखें जा रहे हैं ये VIRAL VIDEOS


हालांकि ओलिविया को इंटरव्यू के अगले दिन जॉब मिल जाती है, लेकिन वो उस जॉब को नकार कर पूरी वजह सोशल मीडिया पर बता देती है कि किस तरह कंपनी के CEO ने उसे नकारा साबित किया. 

साथ ही लड़की ने यह भी बताया कि वह हाल ही में अपमानजनक रिश्ते (Abusive Relationship) से निकली है. जिस वजह से वह नए शहर में शिफ्ट हुई ताकि वह फिर से नई ज़िंदगी शुरू कर सके, लेकिन उसकी शुरुआत इस इंटरव्यू से हुई. 

घोड़ी पर नहीं, इस पर बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए लड़की वाले, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां

यहां पढ़ें लड़की ये ट्विट्स...

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement