NDTV Khabar

अब TikTok पर दिखेगा WWE, ऑफिशियल चैनल हुआ लॉन्च

साझेदारी को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई 30 से अधिक सुपरस्टार और 'हॉल ऑफ फैमर्स' के लिए प्रवेश थीम उपलब्ध करा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब TikTok पर दिखेगा WWE, ऑफिशियल चैनल हुआ लॉन्च

बेस्ट मोमेंट किए जाएंगे शेयर (प्रतीकात्मक फोटो)

सैन फ्रांसिस्को:

बाइटडांस टेक्नोलॉजी के स्वामित्व वाली चाइना की शार्ट वीडियो मेकिंग एप टिकटॉक के साथ वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) ने करार किया है. इसके तहत डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने टिकटॉक चैनल पर अन्य दैनिक सामग्री के माध्यम से इन-रिंग मैचों के साथ-साथ बैकस्टेज एक्शन के क्षणों को साझा करेगा.

टिप्पणियां

साझेदारी को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई 30 से अधिक सुपरस्टार और 'हॉल ऑफ फैमर्स' के लिए प्रवेश थीम उपलब्ध करा रहा है. इसमें 'स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर, अल्टीमेट वॉरियर, बैकी लिंच, जॉन सीना और साशा बैंक्स शामिल हैं.


एडवांस मीडिया डब्ल्यूडब्ल्यूई के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट जयार डोनलन ने गुरुवार को कहा, "यह साझेदारी डब्ल्यूडब्ल्यूई कंटेंट के साथ एक नए स्तर की पेशकश करता है, जिससे कि टिकटॉक समुदाय को डब्ल्यूडब्लयूई की विश्व प्रसिद्ध सुपरस्टार से जुड़ी अपनी खुद की साझा कहानियों को बनाने में मदद मिल सकेगी."
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

Advertisement