NDTV Khabar

Youtube Headquarter में हुए हमले के बाद भावुक हुए सुंदर पिचाई, लिखा ये लेटर

यूट्यूब मुख्यालय (Youtube headquarters) में हुए हमले से सभी दुखी हैं. कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो स्थित यूट्यूब के मुख्यालय में गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Youtube Headquarter में हुए हमले के बाद भावुक हुए सुंदर पिचाई, लिखा ये लेटर

घटना के बाद गूगल के चीफ एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई काफी दुखी हैं.

खास बातें

  1. घटना के बाद गूगल के चीफ एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई काफी दुखी हैं.
  2. उन्होंने ट्विटर पर एक भावुक लेटर पोस्ट किया है.
  3. गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए.
नई दिल्ली: यूट्यूब मुख्यालय (Youtube headquarter) में हुए हमले से सभी दुखी हैं. कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो स्थित यूट्यूब के मुख्यालय में गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. सैन फ्रांसिस्को से 19 किलोमीटर दूर स्थित सैन ब्रूनो शहर के पुलिस प्रमुख एड बरबेरिनी ने बताया कि संदिग्ध महिला हमलावर ने मंगलवार को यूट्यूब मुख्यालय परिसर में कई लोगों को घायल कर दिया और उसके बाद संभवत: उसने खुद को गोली मार ली. इस घटना के बाद गूगल के चीफ एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई काफी दुखी हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक भावुक लेटर पोस्ट किया है. 

यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय पर गोलीबारी में तीन घायल, संदिग्ध महिला की मौत : पुलिस
 
पिचाई ने लेटर में लिखा- ''दोपहर में जब हमारे कर्मचारी लंच कर रहे थे तो ब्रूनो के ऑफिस में शूटर होने की खबर मिली. सुरक्षा टीम ने बिल्डिंग को खाली कराने का काम किया और लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया. हमारे लिए अच्छी खबर तब आई जब पता चला कि स्थिति नियंत्रण में है. हमारी पूरी नजर घटना पर बनी हुई थी. हालही में आई ताजा खबर के मुताबिक मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. हम इन लोगों को समर्थन देने के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं.''

स्मार्टफोन के कैमरा ऐप से आप कर सकेंगे YouTube पर लाइव स्ट्रीमिंग

मैं आप सभी का आभारी हूं जो आपने कंपनी का समर्थन और प्रार्थना की. खासतौर पर सेक्यूरिटी टीम का जिन्होंने लोगों को सुरक्षित रखने का काम किया. मुझे पता है कि आप सभी काफी शॉक में हैं. मैं वादा करता हूं कि मैं गूगल परिवार के साथ खड़ा हूं और जो लोग घायल हुए हैं उनके घरवालों के साथ खड़ा हूं. आइए हम सब सुसान और यूट्यूब की पूरी टीम को सहयोग देते हैं. - सुंदर

टिप्पणियां
WhatsApp चैट विंडो में ही चलेगा अब यूट्यूब वीडियो, आईफोन पर आया नया फ़ीचर

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की जानकारी दी गई है. उन्होंने कहा, "कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं इस घटना के पीड़ितों के साथ हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement