‘डेडली डंडा’ के नाम से मशहूर टीवी एक्टर WWE में करने जा रहा है डेब्यू

‘डेडली डंडा’ के नाम से मशहूर टीवी एक्टर WWE में करने जा रहा है डेब्यू

WWE में जा रहे हैं सौरव गुर्जर

खास बातें

  • 'पृथ्वी वल्लभ' में आए थे नजर
  • रावण का किरदार भी निभा चुके हैं
  • जबरदस्त फिजीक हैं मालिक
नई दिल्ली:

टेलीविजन सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ में पिछले दिनों एक फाइटिंग सीन फिल्माया गया था. जिसमें लीड एक्टर आशीष शर्मा यानी पृथ्वी वल्लभ को इस विशालकाय और क्रूर राजा से द्वंद्व युद्ध करना था. यह लड़ाई राजा गोहिल और पृथ्वी वल्लभ के बीच होनी थी. सीरियल में राजा गोहिल का किरदार भारतीय रेस्लर सौरव गुर्जर निभा रहे थे. सौरव का कद 6 फुट 7 इंच है और वे ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में रावण का किरदार भी निभा चुके हैं. इस ऐतिहासिक ड्रामा में उनका यह छोटा-सा रोल था लेकिन 5 फुट 10 इंच के आशीष के लिए इसे फिल्माना आसान नहीं था. अब सौरव से जुड़ी खबर आ रहा है कि वे वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में जल्द ही डेब्यू करने जा रहे हैं.
 

 

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on


सौरव गुर्जर ‘महाभारत’ में भीम का किरदार भी निभा चुके हैं. रिंग में उन्हें ‘डेडली डंडा’ के नाम से जाना जाता है. सौरव ने 14 जनवरी को WWE के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है. सौरव 2012 में ‘रिंग का किंग’ में भी नजर आए थे. 

 

 

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on


सौरव के साथ इस सीन के बारे में आशीष ने बताया, “सौरव इस शो में कैमियो कर रहे थे. निर्माताओं ने मेरे और उनके बीच एक भयंकर लड़ाई का दृश्य दिखाने के लिए उन्हें शामिल किया था. मेरा कद 5 फुट 10 इंच है, जबकि सौरव 6 फुट 7 इंच के हैं जिससे हमारे लिए लड़ाई के इन दृश्यों को करना थोड़ा मुश्किल हो गया था. लड़ाई के इस दृश्य में कवच और रस्सियों का प्रयोग किया गया था. व्यक्तिगत तौर पर उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. हम अपने शॉट्स के बीच में रेसलिंग की दुनिया के बारे में बात करते थे क्योंकि मैं बचपन से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई का बहुत बड़ा फैन रहा हूं.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com