Wrestling: दीपक पूनिया और रवि दहिया ने किया एशियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई

दीपक ने 86 किलोग्राम भारवर्ग में राष्ट्रमंडल खेल-2014 के पदक विजेता पवन कुमार को मात देकर एशियाई चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई किया. दूसरी ओर, रवि ने 57 किलोग्राम भारवर्ग में एयर फोर्स के पंकज को 10-0 के स्कोर से हराया.

Wrestling: दीपक पूनिया और रवि दहिया ने किया एशियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई

Deepak Punia को 86 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल हुआ है

खास बातें

  • 17 फरवरी से होगी एश‍ियाई कुश्‍ती चैंप‍ियनश‍िप
  • दीपक पून‍िया ने पवन कुमार को दी श‍िकस्‍त
  • रव‍ि ने पंकज को 10-0 से पराज‍ित क‍िया
नई दिल्ली:

टोक्यो ओल‍िंप‍िक के लिए क्वालीफाई कर चुके दीपक पूनिया और रवि कुमार दहिया ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाते हुए 17 फरवरी से नई दिल्ली में ही शुरू हो रही सीनियर एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई कर लिया है. इन दोनों ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के केडी जाधव हाल में आयोजित की जा रही कुश्ती ट्रायल्स में चैम्पियनशिप के लिए अपना स्थान पक्का किया.दीपक ने 86 किलोग्राम भारवर्ग में राष्ट्रमंडल खेल-2014 के पदक विजेता पवन कुमार को मात देकर एशियाई चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई किया. दूसरी ओर, रवि ने 57 किलोग्राम भारवर्ग में एयर फोर्स के पंकज को 10-0 के स्कोर से हराया.

Vinesh Phogat वर्ष 2020 को इसल‍िए अपने ल‍िए मान रहीं खास...

एक बयान में दीपक ने कहा, "मैं आत्मविश्वास से भरा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अपना अच्छा फॉर्म जारी रखूंगा. मेरा सपना ओल‍िंप‍िक पदक जीतना है लेकिन इसके लिए मुझे निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना होगा. आने वाले टूर्नामेंट्स में हमें अपने खेल के शीर्ष पर रहना होगा."

Newsbeep

इसी तरह रवि ने कहा, "मैं कुश्ती का लुत्फ उठाता हूं और इस समय मैं अपने करियर में सर्वश्रेष्ठ समय में हूं. मेरी कोशिश इस लय को बनाए रखने और अपने देश के लिए ज्यादा से ज्यादा पदक जीतने की है, जिसमें ओल‍िंप‍िक भी शामिल है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: महिलाओं का दंगल, वाराणसी के घाट पर हुई कुश्‍ती



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)