महाराष्ट्र: 18 साल युवती ने हॉस्टल के वॉशरूम में दिया बच्चे को जन्म और फिर...

महाराष्ट्र के धुले जिले से एक मार्मिक खबर सामने आई है. यहां एक हॉस्टल के वॉशरूम में 18 साल की स्नातक की छात्रा ने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे बाल्टी में छोड़ दिया.

महाराष्ट्र: 18 साल युवती ने हॉस्टल के वॉशरूम में दिया बच्चे को जन्म और फिर...

प्रतीकात्मक फोटो.

धुले (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के धुले जिले से एक मार्मिक खबर सामने आई है. यहां एक हॉस्टल के वॉशरूम में 18 साल की स्नातक की छात्रा ने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे बाल्टी में छोड़ दिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि धुले जिले के सकरा में स्थित सावित्रीबाई फुले आदिवासी गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में 29 फरवरी को एक लड़की ने बच्चे को जन्म दिया.

ऋषिकेश में महिला ने जोखिम भरे ऑपरेशन के बाद चार जुड़वां बच्चों को जन्म दिया

पुलिस ने बताया कि लड़की ने बच्चे को वहां एक बाल्टी में डाल दिया. हॉस्टल के वॉर्डन को टॉयलेट से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई पड़ी तब इसका पता लगा. इसके बाद वह वहां गईं तो उन्होंने बाल्टी में बच्चे को देखा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लाइट में महिला को हुई प्रसव पीड़ा तो केबिन क्रू ने कराई डिलीवरी

सकरी थाने के पुलिस इंस्पेक्टर देवीदास दामने ने बताया कि जांच के दौरान बच्चे का दावा करने के लिए कोई भी छात्रा आगे नहीं आई. इसके बाद शक के आधार पर एक लड़की को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया, जहां इस बात का खुलासा हुआ कि बच्चे को किसने जन्म दिया था. बच्चे और छात्रा को धुले स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. इस मामले में जांच जारी है.