NDTV Khabar

वायरल वीडियो: कार में छिपा बैठा था 10 फुट लंबा किंग कोबरा, देखने वालों के उड़ गए होश...

अंत में परेशान होकर उसने कार के बोनट को खोला, तो उसे कुछ ऐसा दिखा जिसने उसके होश उड़ा दिए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल वीडियो: कार में छिपा बैठा था 10 फुट लंबा किंग कोबरा, देखने वालों के उड़ गए होश...
चीन में एक शख्स बार-बार अपनी कार स्टार्ट करने की कोश‍िश कर रहा था, लेकिन वह स्टार्ट ही न हो रही हो... अंत में परेशान होकर उसने कार के बोनट को खोला, तो उसे कुछ ऐसा दिखा जिसने उसके होश उड़ा दिए... उसकी कार को चलाने से रोक रहा था एक करीब दस फुट लंबा कोबरा. जी हां, पीपल्स डेली, चीन ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में कार के बोनट में छिपे बैठे कोबरा को साफ देखा जा सकता है. यह कोबरा तीन मीटर लंबा था यानी तकरीबन दस फुट का कोबरा उस शख्स की कार में छिपा बैठा था. 

इस कोबरा को निकालने के लिए पुलिस टीम का सहारा लिया गया. इस दौरान बनाए गए वीडियो में दिख रहा है कि इसे कार से बाहर निकालने में कितनी मशक्कत करनी पड़ी. 

इस कोबरा को बाहर निकालने में करीब चार पुलिसकर्मियों की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी. बताया गया कि इस कोबरा का वजर करीब 4.6 किलो था. इतना ही नहीं कार से निकलने के बाद कोबरा उस बैग में भी नहीं घुसना चाहता था, जो पुलिस वाले लाए थे.

इस वीडियो को जरा दिल थाम कर देखें- 
 
 
 


फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को तकरीबन 70,000 बार देखा जा चुका है और इसे एक हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं. एक फेसबुक यूजर ने लिखा- '' सर, इसके लिए आपको और बड़े बैग जरूरत होगी.'' 

खबर है कि कार से निकालने के बाद इस सांप को जंगल में छोड़ दिया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement