मुंबई में फुटपाथ पर दिखा 10 फुट लंबा अजगर, देखने वालों के उड़ गए होश... देखें Viral Video

मुंबई (Mumbai) के एक फुटपाथ पर एक विशाल अजगर (Python Spotted At Mumbai Footpath) को देखा गया, जिसे देखकर स्थानीय लोग और सोशल मीडिया के दर्शक दंग रह गए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मुंबई में फुटपाथ पर दिखा 10 फुट लंबा अजगर, देखने वालों के उड़ गए होश... देखें Viral Video

Viral Video: मुंबई में फुटपाथ पर दिखा 10 फुट लंबा अजगर, देखने वालों के उड़ गए होश...

मुंबई (Mumbai) के एक फुटपाथ पर एक विशाल अजगर (Python Spotted At Mumbai Footpath) को देखा गया, जिसे देखकर स्थानीय लोग और सोशल मीडिया के दर्शक दंग रह गए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 8 से 10 फीट की लंबाई वाले इस अजगर को मुंबई (Mumbai) में महाराष्ट्र नेचर पार्क (Maharashtra Nature Park) के पास फिल्माया गया था. यह क्रीक के लिए माहिम नेचर पार्क के रूप में भी जाना जाता है. यह पार्क एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी के करीब स्थित है. महाराष्ट्र नेचर पार्क कई सांपों का घर है. यहां जहरीले और गैर-विषैले सांप पाए जाते हैं. 

एक अजगर पार्क से बाहर निकला और फुटपाथ पर आकर लेट गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकत है कि अजगर फुटपाथ पर लेट हुआ है और उसके पास कई ऑटो-रिक्शा खड़े हैं. अजगर को पार्क से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. कुछ देर बाद वो फिर पार्क की तरफ निकल गया. अजगर टूटी हुई फेंसिंग की तरफ से पार्क के अंदर जा रहा था.

देखें Viral Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नैट जियो ट्रैवलर के अनुसार, महाराष्ट्र नेचर पार्क 14 हजार स्पिशीज रहती है. 120 किस्मों के पक्षियों और सांपों की बड़ी आबादी यहां रहती है. कोबरा, वेल स्नेक, रैट स्नेक और चेकर्ड केलबैक कुछ ऐसे सांप हैं जो यहां पाए जा सकते हैं. 

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, 37 एकड़ में फैले इस पार्क में पक्षियों की 120 प्रजाती और तितलियों की 75 से अधिक प्रजाती पाई जाती हैं.