NDTV Khabar

घर से बिना बताए निकले 10वीं के छात्र-छात्रा, पानी की टंकी में तैरती मिलीं लाशें...जानिए क्या है पूरा मामला

दोनों अपने घर से बिना बताए निकले थे और पानी की टंकी में दो शवों के तैरने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर से बिना बताए निकले 10वीं के छात्र-छात्रा, पानी की टंकी में तैरती मिलीं लाशें...जानिए क्या है पूरा मामला

पानी टंकी में किशोर-किशोरी का शव तैरता मिला 

बाड़मेर:

राजस्थान के बाड़मेर जिले के चोहटन थाना क्षेत्र के आंटिया गांव में पानी की एक टंकी से किशोर-किशोरी का शव बरामद किया गया है.

पुलिस ने बताया कि दोनों अपने घर से बिना बताए निकले थे और पानी की टंकी में दो शवों के तैरने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा दिया है.

बिस्किट चुराने पर सीनियर्स ने बल्ले से मारकर ली जान, मामला छुपाने के लिए स्कूल प्रबंधन ने किया ऐसा

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों दसवीं कक्षा (10th Class) में एक ही स्कूल में पढ़ते थे और दोनों पढ़ाई के दौरान दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए.

Railway Station पर ऐसे बन रहा था नींबू पानी, वायरल हुआ Video तो रेलवे ने किया ऐसा


उन्होंने बताया कि दोनों ने पानी की टंकी में कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. शव बरामद करने के बाद पुलिस ने मृतकों के माता-पिता को सूचित किया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

हाल ही में ऋषिकेश (Rishikesh) के पास मौजूद एक बोर्डिंग स्कूल (Boarding School) में पढ़ने वाले छात्र की हत्या का मामला सामने आया था. दरअसल, सातवीं कक्षा के एक छात्र की उसके सीनियर छात्रों ने पीट-पीट कर जान ले ली और मामले को छुपाने के लिये स्कूल प्रबंधन (School Management) ने उसके शव को कैंपस में ही दफना दिया.

इनपुट - भाषा

टिप्पणियां

VIDEO: बुराड़ी में 11 लोगों की मौत : हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा केस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement