NDTV Khabar

पेड़ ने बचाई बच्चे की जान, खेलते-खेलते गिरा चौथी मंजिल से फिर हुआ कुछ ऐसा

मुंबई में गुरुवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 14 महीने का बच्चा बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिर गया. पेड़ से लटक गया.

337 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेड़ ने बचाई बच्चे की जान, खेलते-खेलते गिरा चौथी मंजिल से फिर हुआ कुछ ऐसा

चौथी मंजिल से गिरा एक साल का बच्चा और पेड़ ने बचाया.

मुंबई में गुरुवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 14 महीने का बच्चा बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिर गया और पेड़ से लटक गया. जिसके कारण उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोटें आई हैं. 14 महीने का बच्चा अथर्व बरकड़े बिल्डिंग से गिरने के बाद पेड़ की टहनियों पर अटक गया. बिल्डिंग के पास ही बड़ा पेड़ था, जिसके कारण उसकी जान बच गई. लेकिन होठ, पैर और लीवर में गंभीर चोटें आई हैं. 

Ind Vs Aus: ऋषभ पंत ने किया ऐसा कारनामा जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया, लगाईं रिकॉर्ड्स की झड़ी-VIDEO

jk27q6lg

उसे फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने बयान जारी करते हुए बताया- बच्चे को आईसीयू में रखा गया है. अस्पताल में एडमिट होने के बाद उसकी कंडीशन ठीक हो रही है. लीवर में उसे गंभीर चोटे आई हैं, जिसका ट्रीटमेंट चल रहा है. बच्चे को खून भी चढ़ाया गया है. 


शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से गिफ्ट में मांगा 2019 में बीजेपी के लिए वोट, Viral हुआ पोस्ट

p72hdnso

बच्चा घर में खेल रहा था. खेलते-खेलते वो खिड़की के पास पहुंच गया. वो खिड़की से गिरा और सीधे पेड़ से लटक गया. अगर वो सीधे जमीन पर गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था. बच्चे के माता-पिता के मुताबिक, घर की खिड़की गलती से खुली रह गई थी. जैसे ही उन्हें बच्चे के गिरने के बारे में पता चला तो वो तुरंत नीचे भागे. अथर्व की दादी ने सबसे पहले देखा और माता-पिता को बताया. अथर्व के पिता अजीत बरकड़े उसे तुरंत अस्पताल ले गए. उस वक्त वो जोर-जोर से रो रहा था. 

टिप्पणियां

6 मिस कॉल और रातों-रात अकाउंट से गायब हो गए 1.86 करोड़ रुपये, मालिक के उड़े होश

मुंबई के गोवंडी में गोपी कृष्ण बिल्डिंग में अजीत बरकड़े रहते हैं. अजीत बिजनेसमैन हैं और पिछले ही साल वो यहां रहने आए हैं. उन्होंने अब तक घर की खिड़कियों में सेफ्टी ग्रिल भी लगवाई गई थीं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement