15 August 2018: छोटी सी बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में गाया Jana Gana Mana, देखकर आप भी कहेंगे CUTE

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2018) के मौके पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बंगाली बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में राष्ट्रगान गाया.

15 August 2018: छोटी सी बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में गाया Jana Gana Mana, देखकर आप भी कहेंगे CUTE

बच्ची ने क्यूट अंदाज में गाया राष्ट्रगान, वीडियो हो रहा वायरल.

15 August यानी भारत की आजादी का दिन. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2018) देश भर में बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस दिन हर साल भारत के प्रधानमंत्री लाल किले से झंडा फहराते हैं. स्वतंत्रता दिवस (15 August 2018) पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें एक बच्ची बहुत ही क्यूट अंदाज में राष्ट्रगान गाया. हर जगह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक बंगाली बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में राष्ट्रगान गाया. लोग इनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

Independence day: जानिए आखिर भारत को 15 अगस्त के दिन ही क्‍यों मिली आजादी?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची क्यूट अंदाज में गा रही है. ये वीडियो पिछले साल का है. लेकिन 15 अगस्त के मौके पर इसे काफी शेयर किया जा रहा है. बच्ची हाथ में तिरंगा लेकर जन गन मन गा रही है. वीडियो उनकी मां रिकॉर्ड कर रही हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनको हालही में राष्ट्रगान सिखाया है जिसके बाद वो गा रही है. गाने का अंदाज काफी अलग है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com