NDTV Khabar

हवाई जहाज की खिड़की को लेकर दो लोगों में हुई जमकर लड़ाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

इस वायरल वीडियो में, जो व्यक्ति वीडियो शूट कर रहा है, बार-बार अपने आगे बैठे शख्‍स से कहता हुआ दिख रहा है कि उसे खिड़की बंद चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हवाई जहाज की खिड़की को लेकर दो लोगों में हुई जमकर लड़ाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

हवाई जहाज की खिड़की को लेकर दो लोगों में हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो आदमी हवाई जहाज की खिड़की के शेड को लेकर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, सामान्य तौर पर खिड़की के साथ वाली सीट पर बैठने वाला व्यक्ति अपनी मर्जी के मुताबिक उसे कंट्रोल करता है, लेकिन इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने आगे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति की खिड़की का शेड बंद करता हुआ नजर आ रहा है. इस वजह से दोनों के बीच फ्लाइट की खिड़की को लेकर बहस हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: चीन की इन लड़कियों ने एक साथ किया ऐसा करतब, अमिताभ बच्चन भी रह गए दंग

इस वायरल वीडियो में, जो व्यक्ति वीडियो शूट कर रहा है, बार-बार कहता हुआ दिख रहा है कि उसे अपने आगे वाली खिड़की बंद चाहिए. वह कहता है कि, इस खिड़की को बंद करो. वह वीडियो में बार-बार इस बात को दोहराता हुआ दिख रहा है, लेकिन खिड़की के साथ बैठा व्यक्ति बार-बार खिड़की खोल देता है और कहता है कि उसे खिड़की खुली चाहिए. 

वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है, ''मैं सही में चाहता हूं कि आप इस खिड़की को बंद कर दें, क्योंकि इससे बहुत रोशनी आ रही है''. दोनों के बीच की यह लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि फ्लाइट अटेंडेंट को बीच-बचाव करना पड़ता है


इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को ''पैसेंजर्स शेमिंग'' हैंडल ने शेयर किया है. यहां इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 2000 से अधिक लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. 

कमेंट्स में कई लोगों ने दोनों लोगों की इस लड़ाई को बचकाना कहा है. वहीं कुछ लोगों ने फ्लाइट में आगे बैठे हुए व्यक्ति का पक्ष लिया है और कहा है कि जो व्यक्ति बार-बार खिड़की बंद कर रहा है उसकी खुद की खिड़की खुली हुई है. 

टिप्पणियां

एक यूजर ने लिखा, ''पीछे बैठे हुए व्यक्ति को ऐसा नहीं करना चाहिए था. वह आगे बैठे हुए व्यक्ति को लड़ाई के लिए उकसा रहा था''. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ''जब उसकी खुद की खिड़की खुली है तो वह दूसरे की खिड़की क्यों बंद कर रहा है?''

वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, ''मुझे लगता है कि जो व्यक्ति ये वीडियो बना रहा था, उसने ये वीडियो केवल इंटरनेट पर डालने के लिए बनाया है''. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement