पानी की टंकी पर चढ़ गईं दो लड़कियां, बोलीं- 'भर्ती परीक्षा आगे बढ़ाओ...'

जयपुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर में बनी पानी टंकी पर सोमवार को चढी दोनों छात्राओं ने नीचे उतरने से मना कर दिया.

पानी की टंकी पर चढ़ गईं दो लड़कियां, बोलीं- 'भर्ती परीक्षा आगे बढ़ाओ...'

जयपुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर में बनी पानी टंकी पर सोमवार को चढी दोनों छात्राओं ने नीचे उतरने से मना कर दिया. वे स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रही हैं और दोनों का कहना है कि वे तब तक नीचे नहीं उतरेंगी जब तक सरकार उनकी मांग नहीं मान लेती. दोनों अभ्यर्थियों ने भर्ती परीक्षा की तिथि को आगे बढाने की मांग की थी और सोमवार को टंकी पर चढ गई थीं.

Google ने बनाया New Year's Day पर Doodle, फ्रॉगी सोच रहा है न्यू ईयर Resolution

कई अन्य अभ्यर्थी भी पानी की टंकी के पास एकत्रित हो गये। पुलिस के सहायक आयुक्त :गांधीनगर: राजवीर सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन के अधिकारियों ने आंदोलन कर रही अभ्यर्थियों के साथ मंगलवार को बातचीत की लेकिन उन्होंने अपना आंदोलन खत्म करने से मना कर दिया. दोनों लडकियां अभी भी टंकी पर हैं.

Newsbeep

राजस्थान ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट प्रदूषण कम करने के लिए महीने में एक दिन मनाएगा 'नो व्हीकल डे'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि पानी की टंकी के आसपास लगभग 50 अभ्यर्थी मौजूद है. अभ्यर्थियों ने तीन जनवरी से शुरू हो रही स्कूल व्याख्याता परीक्षा की तिथि छह महीने आगे बढाने की सरकार से मांग की है. राज्य सरकार पहले ही कह चूकी है कि परीक्षा अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)