NDTV Khabar

....जब पोटेटो चिप केन से निकला किंग कोबरा

यूएस अटॉर्नी ऑफिस की ओर जारी एक बयान में जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस मामले में एक शख्स रोड्रिगो फ्रेन्को को गिरफ्तार किया गया है.

110 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
....जब पोटेटो चिप केन से निकला किंग कोबरा

रोड्रिगो फ्रेन्को ने इस बात को स्वीकार किया कि इससे पहले वह 20 किंग कोबरा ला चुका है

खास बातें

  1. कस्टम एजेंटों ने पकड़े तीन कैन
  2. कैलिफोर्निया का मामला
  3. हांगकांग से तस्करी के लिए भेजे गए थे
नई दिल्ली: अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में कस्टम एजेंटों ने पोटैटो केन से तीन जिंदा किंग कोबरासांप बरामद किए  इनको तस्करी कर लाया गया था. यूएस अटॉर्नी ऑफिस की ओर जारी एक बयान में जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस मामले में एक शख्स रोड्रिगो फ्रेन्को को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से 2-2 फिट लंबे 3 कोबरा के अलावा तीन चीनी कछुए भी बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक एक पैकेट में इन सभी जीवों को हांककांग से भेजा गया था. रोड्रिगो फ्रेन्कों को पकड़ने के लिए कस्टम एजेंटों ने कोबरा वाले तीनों केन को हटाकर कछुए वाले पैकेट उसके घर भेज दिए. जब उसने इन पैकेटों को रिसीव कर लिया तो कस्टम अधिकारियों ने सर्च वारंट लेकर उसके पूरे घर की तलाशी ली.
  चौंकाने वाला नजारा दिखा..
जब कस्टम अधिकारियों ने रोड्रिगो फ्रेन्कों की घर की तलाशी ली तो उसके घर में एक टैंक से मगरमच्छ, घड़ियाल, कई किस्म के कछुए बरामद हुए. आपको बता दें कि इन सभी जीवों को संरक्षित घोषित किया गया है.  पूछताछ में रोड्रिगो फ्रेन्को ने इस बात को स्वीकार किया कि इससे पहले वह 20 किंग कोबरा ला चुका है लेकिन ये सभी रास्ते में ही मर गए थे. आपको बता दें कि अगर फ्रेन्कों इन जीवों की तस्करी के दोषी पाए जाते हैं तो उनको 20 साल तक की कैद की सजा हो सकती है.

Video :  वीआईपी-2 के कलाकार काजोल और धनुष से ख़ास मुलाकात
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement