पति करता था पत्नी पर शक, करवानी चाही जासूसी तो महिला ने किया कुछ ऐसा

तीन शख्स महिला का दिन भर पीछा करते रहे. पुलिस ने जब पकड़ा तो महिला के होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि वो जासूस हैं और महिला के पति ने पत्नी का पीछा करने के लिए कहा था.

पति करता था पत्नी पर शक, करवानी चाही जासूसी तो महिला ने किया कुछ ऐसा

महिला का पीछा करने वाली खबरें आती रहती हैं. लेकिन दिल्ली की एक महिला के साथ ऐसा हुआ तो उसकी जिंदगी बदल गई. तीन शख्स महिला का दिन भर पीछा करते रहे. पुलिस ने जब पकड़ा तो महिला के होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि वो जासूस हैं और महिला के पति ने पत्नी का पीछा करने के लिए कहा था. सीनियर पुलिस ऑफिसर ने महिला का नाम न बताते हुए घटना को बताया. 

कमरे की झाड़ू लगाता नजर आया Chimpanzee, इस तरह धोए कपड़े, देखें VIDEO

उन्होंने बताया महिला सोमवार को पंजाबी बाग स्थित अपने घर से शॉपिंग के लिए निकली. दोस्तों से मिली और शाम को केनॉट प्लेस पर उसे एहसास हुआ कि तीन लोग उसका दिन भर से पीछा कर रहे हैं. पुलिस अफसर ने कहा- महिला ने बताया कि वो घबरा गई थी, जब उसे पता चला कि तीन शख्स उसका पीछा कर रहे हैं. केनॉट प्लेस के बाद वो चाणक्य पुरी के एक होटल में दोस्त के साथ लंच पर कई थी. वहां तक उन्होंने पीछा किया. 

Bonus को लेकर रहती है शिकायत, तो देखें इस कंपनी का कमाल, बना डाला नोटों का पहाड़

stalking

hindustantimes की खबर के मुताबिक, महिला ने घबराते हुए अपने परिवारवालों को बताया कि तीन स्टाकर उसका पीछा कर रहे हैं. महिला चाणक्यपुरी से खान मार्केट पहुंची. वहां भी तीन शख्स ने उसका पीछा किया. महिला के परिवार वाले पहुंच गए और उन तीन शख्स को पकड़ लिया, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस की टीम पहुंची और तीन शख्स को उठाकर तुगलक रोड पुलिस स्टेशन ले गई. 

सिंगल महिलाओं को ये कपंनी देती है Dating Leave, साल में मिलती हैं इतनी छुट्टियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेप्यूटी कमिश्नर मधुर वर्मा ने मंगलवार को उन तीन शख्स को महिला का पीछा करने के लिए उन पर केस दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक उन शख्स का नाम हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित है. उन्होंने पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि वो जासूस हैं और महिला के पति ने जासूसी करने के लिए हायर किया था. महिला के पति को बुलाया गया और उसने बताया कि चार दिन पहले उन्होंने इन्हें हायर किया था. पति को शक था कि उसकी पत्नी धोखा दे रही है. उसको पता करने के लिए जासूस हायर किए थे. पुलिस ने बताया कि हेमंत अग्रवाल प्राइवेट डिडेक्टिव एजेंसी चलाते हैं और बाकी दो शख्स उसके साथ काम करते हैं.