पापा को स्टेज से हटा 3 साल की बच्ची अकेले गाने लगी ''दिल है छोटा सा'' गाना और फिर... देखें ये दिल छू लेने वाला Video

वीडियो को शेयर करते हुए बच्ची की मां ने लिखा है, "मेरी 3 साल की बेटी अपने पिता के साथ मिलकर पहली बार परफॉर्म कर रही है. कृपया इसे आशीर्वाद दें. #दिलहैछोटासा."

पापा को स्टेज से हटा 3 साल की बच्ची अकेले गाने लगी ''दिल है छोटा सा'' गाना और फिर... देखें ये दिल छू लेने वाला Video

3 साल की बच्ची ने गाया ''दिल है छोटा सा गाना''.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर इस गाने को बच्ची की मां ने शेयर किया है
  • यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं
  • वीडियो में बच्ची अकेले ''दिल है छोटा सा'' गाना गाते हुए नजर आ रही है
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तीन साल की बच्ची अपने पिता के साथ 'रोजा' फिल्म का गाना 'दिल है छोटा सा' गा रही है. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो को बच्ची की मां मेघा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में मेघा ने लिखा है, "मेरी 3 साल की बेटी अपने पिता के साथ मिलकर पहली बार परफॉर्म कर रही है. कृपया इसे आशीर्वाद दें. #दिलहैछोटासा." वीडियो में बच्ची के पिता पहले स्टेज पर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और तभी उनकी बेटी बीच में आकर उन्हे रोक देती है और कहती है कि वह भी गाना गाना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर का गाना 'लग जा गले...' गाने वाली 2 साल की बच्ची ने अब गाए भजन, देखें Viral Video

इसके बाद बच्ची के पिता उसके साथ गाना गाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उन्हें अपने हाथ से पीछे की ओर धकेल देती है. इसके बाद वह स्टेज पर बीच में जाकर खड़ी हो जाती है. तभी बच्ची के पिता संगीतकारों से गाना फिर से शुरू करने के लिए कहते हैं और इसके बाद बच्ची अकेले गाना गाती है. इसके कुछ देर बाद बच्ची के पिता उसके साथ गाना गाने के लिए आगे आते हैं और दोनों मिल कर यह गाना गाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको भी काफी अच्छा महसूस होगा. 

दिल छू लेने वाली इस वीडियो को दो लाख बार देखा जा चुका है, वहीं इसे 16,000 लाइक्स मिले हैं. लोग वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "सुबह की इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी."

अन्य ने लिखा, "पूरा वीडियो देखें. वह बीच-बीच में शरारत कर रही है, लेकिन पूरा ध्यान गाने पर केंद्रित है जो कि काफी अच्छा संकेत है."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com