ये हैं 3 फुट 4 इंच की मॉडल, इनकी खूबसूरती देख लंबी-लंबी लड़कियां भी हो जाती हैं फेल

प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं. हाइट की वजह से उनको कई तानें मिला करते थे. लेकिन बुलंद हौसलों वाली इस लड़की ने हार नहीं मानी.

ये हैं 3 फुट 4 इंच की मॉडल, इनकी खूबसूरती देख लंबी-लंबी लड़कियां भी हो जाती हैं फेल

21 वर्षीय इस मॉडल का नाम है ड्रू प्रेस्टा. जिनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • 3 फुट 4 इंच की हाइट फिर भी मॉडल बनी ड्रू प्रेस्टा.
  • उनका वीडियो 'शेक माय ब्यूटी' यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था.
  • इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार फोलॉअर्स हैं.
नई दिल्ली:

कहावत है कि बाहरी खूबसूरती से अच्छी अंदर की खूबसूरती होती है. मॉडल बनने के लिए लोग बचपन से ही तैयारी शुरुआत कर देते हैं. इसके लिए कड़ी महनत करते हैं. परिवार से लेकर दोस्त भी कॉन्फिडेंस देते हैं. लेकिन एक मॉडल ऐसी हैं जिन्होंने समाज के ताने सहे और वो सब कुछ सुना जो किसी को सुनना पसंद नहीं है. उसके बावजूद इस लड़की ने सब कुछ भूलकर मॉडलिंग करने का सोचा और आज वो सिसलिंग मॉडल बन चुकी हैं. करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

पढ़ें- ईशा गुप्ता ने करवाया बोल्ड फोटो शूट, देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!​
 

dru presta

3 फुट 4 इंच की हाइट फिर भी बनी मॉडल
कहा जाता है कि मॉडल बनने के लिए लंबा होना जरूरी है. लेकिन 3 फुट 4 इंच की इस लड़की ने मॉडल बनकर सभी को हैरान कर दिया है. 21 वर्षीय इस मॉडल का नाम है ड्रू प्रेस्टा. जिनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें- गौरव से गौरी बना ये मॉडल, अब लड़के करते हैं इनका पीछा, देखें PHOTOS​
 
dru presta

मॉडल बनने के लिए छोड़ा घर
प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं. हाइट की वजह से उनको कई तानें मिला करते थे. लेकिन बुलंद हौसलों वाली इस लड़की ने हार नहीं मानी और तानों की परवाह न करते हुए फैशन इंडस्ट्री में जाने का सोचा और लॉस एजेलिस में रहने लगीं. उनका वीडियो 'शेक माय ब्यूटी' यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो पर करीब तीन लाख व्यूज आ चुके हैं. 

पढ़ें- 'बाहुबली' की इस एक्‍ट्रेस से को-एक्‍टर ने की बदसलूकी तो जड़ा थप्‍पड़
 
dru presta


छाई हुई हैं सोशल मीडिया पर
सोशल मीडिया पर उनकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं. वो अपने इस्टाग्राम पर काफी फोटोज अपलोड करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार फोलॉअर्स हैं. छोटी सी जगह से निकलकर अमेरिका आकर वो फैशन इंडस्ट्री में नाम बना चुकी हैं. उनके फोलॉअर्स भी सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com