तमिलनाडु सचिवालय में 14 स्वीपर की नौकरी के लिए 4600 इंजीनियरों, MBA वालों ने आवेदन दिया

तमिलनाडु विधानसभा सचिवालय (Tamil Nadu Assembly) में स्वीपर का काम और सैनिटरी कर्मचारियों के पद की दौड़ में एम.टेक, बी.टेक और एमबीए, पोस्ट ग्रेजुएट और ग्रेजुएट के साथ ही कई पेशेवर योग्यता वाले लोग भी शामिल हैं. 

तमिलनाडु सचिवालय में 14 स्वीपर की नौकरी के लिए 4600 इंजीनियरों, MBA वालों ने आवेदन दिया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

देश में बेरोजगारी (Unemployment) का आलम इस कदर है कि सफाई कर्मचारी की वैकेंसी (Sweepers Job) निकलने पर बड़ी-बड़ी योग्यता रखने वाले आवेदकों की भीड़ लग जाती है. तमिलनाडु विधानसभा सचिवालय (Tamil Nadu Assembly) में स्वीपर का काम और सैनिटरी कर्मचारियों के पद की दौड़ में एम.टेक, बी.टेक और एमबीए, पोस्ट ग्रेजुएट और ग्रेजुएट के साथ ही कई पेशेवर योग्यता वाले लोग भी शामिल हैं. 

RRB Recruitment 2019: रेलवे में 2 लाख 30 हजार पदों पर होगी भर्तियां, ये है ऑफिशियल नोटिस

तमिलनाडु विधानसभा सचिवालय में स्वीपर के लिए 10 और स्वच्छता कर्मचारी के लिए 4 वैकेंसी हैं. 26 सितंबर को विधानसभा सचिवालय ने इन पदों के लिए आवदकों से आवेदन मंगाए. कुल 14 सफाई कर्मचारी के पद के लइए कई डिप्लोमाधारक फाइट कर रहे हैं और सभी इस नौकरी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. 

Sarkari Exam: SSC GD और इन प्रतियोगी परीक्षाओं की तारीख नजदीक, जानिए डिटेल
 
इस पोस्ट के लिए एक मात्र योग्यता सिर्फ यह मांगी गई है कि इच्छुक अभ्यर्थी को हृष्ट पुष्ट होना होगा यानी पूरी तरह से स्वस्थ होना होगा. इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 18 साल है, उससे ऊपर की सीमा निर्धारित नहीं है. 

Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए ONGC और भारतीय डाक विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक इन दो पदों के लिए 4,607 आवेदन आ चुके हैं, इनमें रोजगार कार्यालय से भी शामिल हैं. इनमें से 677 आवेदकों को खारिज कर दिया गया, जबकि शेष ने योग्यता मानदंड को पूरा किया है.