घर में खेल रही थी बच्ची, अचानक Kitchen में लग गई आग, फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, बचा ली सबकी जान, VIDEO

4 साल की नन्ही बच्ची ने वो काम कर दिखाया, जिस स्थिति में शायद बड़े भी एक पल के लिए घबरा जाते हैं. बच्ची ने अपनी समझदारी से अपने घर में आग लगने से बचा ली. इसके लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्ची की जमकर तारीफें की जा रही हैं.

घर में खेल रही थी बच्ची, अचानक Kitchen में लग गई आग, फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, बचा ली सबकी जान, VIDEO

घर में खेल रही थी बच्ची, अचानक Kitchen में लग गई आग

नई दिल्ली:

4 साल की नन्ही बच्ची ने वो काम कर दिखाया, जिस स्थिति में शायद बड़े भी एक पल के लिए घबरा जाते हैं. बच्ची ने अपनी समझदारी से अपने घर में आग लगने से बचा ली. इसके लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्ची की जमकर तारीफें की जा रही हैं और उसे लोग नन्हा हीरो बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर बच्ची के पिता ने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें 4 साल की बच्ची अपनी समझदारी और बहादुरी से अपने घर में आग लगने से बचा लेती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. 

वीडियो इंस्टाग्राम पर Daniel Patrick Jermyn नाम के अकाउंट पर शेयर की गई हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन में बच्ची को आग लगती हुई नजर आती है. आग देखकर बच्ची तेजी से भागकर जाती है और अपने पिता को इस बारे में बताती है. 

दूसरी क्लिप में आप देख सकते हैं कि बच्ची का पिता तेजी से भागा हुआ आता है और Air fryer, जिसमें आग लगती है, उसे बाहर लेजर फेंक देता है और फिर किचन में बाकी चीजों में लग रही आग को भुझाता है. 

यह पूरी घटना घर में लगे कैमरे में कैद हो गई है, जिसे बच्ची के पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यहां देखें VIDEO

वीडियो को शेयर करते हुए बच्ची के पिता ने लिखा, "तो मेरी बेटी ने आज मेरे घर को बचा लिया. एयर फ्रायर में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई. आप अमेलिया को यह कहते हुए सुन सकते हैं "ओह नहीं, मेरे पापा मुझे मारने वाले हैं".

पिता ने आगे लिखा, "आज वह असली हीरो है."

जब यह घटना हुई तब मिस्टर जर्मेन अपने दांत ब्रश कर रहे थे. News4JAX से बात करते हुए उन्होंने कहा, "उसने आकर कहा डेड आपको यह देखना चाहिए' और उस समय मुझे नहीं पता क्यों, इसलिए मैंने कहा 'ठीक है, ठीक है और फिर मैं कमरे से बाहर भागा."

उन्होंने आगे कहा, " मैंने देखा कि एयर फ्रायर में आग लग गई है. ”

उन्होंने बताया कि घटना से 30 मिनट पहले चिकन नगेट्स और फ्रेंच फ्राइज़ पकाने के लिए एयर फ्रायर का इस्तेमाल किया गया था. खाना खा लिया था और  एयर फ्रायर चूल्हे पर था, जब आग लगी है.

सोशल मीडिया यूजर बच्ची की समझदारी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "शुक्र है सब ठीक है. बच्ची सबसे बेस्ट है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "बच्ची कितनी स्मार्ट है."