NDTV Khabar

पाकिस्तान का ये बच्चा है जसप्रीत बुमराह का बड़ा फैन, उनकी तरह डाली खतरनाक गेंद, देखें VIDEO

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के फैन ने बिलकुल उनकी तरह बॉल करके सभी को हैरान कर रखा है. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान में एक बच्चा बुमराह की तरह गेंदबाजी करता दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान का ये बच्चा है जसप्रीत बुमराह का बड़ा फैन, उनकी तरह डाली खतरनाक गेंद, देखें VIDEO
IND vs WI का गुवाहाटी में पहला वनडे खेला गया. जिसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडियो को 8 विकेट से मैच जिता दिया. टीम इंडिया ने इस सीरीज में अपने स्टार फास्ट बॉलर्स को आराम दिया है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और भुवनेश्वर कुमार ऑस्ट्रेलिया सीरीज तक आराम पर रहेंगे. वनडे सीरीज में उनका चयन नहीं किया गया है ताकी उनको आराम मिल सके. एशिया कप में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले बुमराह आराम पर हैं. इसी बीच जसप्रीत बुमराह फिर चर्चा में हैं. पाकिस्तान में जसप्रीत बुमराह के फैन ने बिलकुल उनकी तरह बॉल करके सभी को हैरान कर रखा है. 

Asia Cup में गेंद से आग लगाने वाले जसप्रीत बुमराह कहां से लाते हैं इतनी तेजी, देखें Videos...

देखें VIDEO:
 
ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान में एक बच्चा बुमराह की तरह गेंदबाजी करता दिख रहा है. ट्वीट के मुताबिक, 5 साल का ये बच्चा जसप्रीत बुमराह का बहुत बड़ा फैन है. एशिया कप में उनकी गेंदबाजी देखकर वो इतना प्रभावित हो गया कि उनकी तरह गेंदबाजी करने लगा. एशिया कप के बाद वो हर समय उनकी तरह गेंद फेंकने की कोशिश करता रहता है. 

कुछ ऐसे महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को दिया जसप्रीत बुमराह ने चैलेंज!
 
बता दें, 20 अक्टूबर को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का जन्मदिन था. ट्विटर पर बुमराह ने सहवाग को जन्मदिन की बधाई दी. जहां नीचे उमर आफरीदी नामक यूजर ने ट्वीट किया- ''पाकिस्तान में 5 साल का ये बच्चा आपका बहुत बड़ा फैन है. एशिया कप में आपकी गेंदबाजी देखने के बाद आपकी तरह बॉल करने की कोशिश कर रहा है.'' बुमराह ने वीडियो देखने के बाद ट्वीट किया- 'जब मैं बच्चा था तो अपने क्रिकेट हीरोज को कॉपी किया करता था. आज बच्चे को मेरे एक्शन को कॉपी करता देख बहुत अच्छा लग रहा है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement