रात में घर की छत पर 6 फुट का अजगर दिखने से मचा हड़कंप, फिर दबंग पुलिसवाले ने ऐसे किया कैद, देखें Viral Video

मुंबई के धारावी इलाके में नए साल के जश्न में अचानक हड़कंप मच गया. दरअसल, धारावी के एक घर की छत में लोगों ने रात में अचानक अजगर देख लिया. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया.

रात में घर की छत पर 6 फुट का अजगर दिखने से मचा हड़कंप, फिर दबंग पुलिसवाले ने ऐसे किया कैद, देखें Viral Video

रात में घर की छत पर 6 फुट का अजगर दिखने से मचा हड़कंप, दबंग पुलिसवाले ने किया कैद

मुंबई:

जहां पूरी मुंबई रात भर नए साल के जश्न में डूबी हुई थी, वहीं दूसरी तरफ मुंबई (Mumbai) के धारावी इलाके में नए साल के जश्न में अचानक हड़कंप मच गया. दरअसल, धारावी के एक घर की छत में लोगों ने रात में अचानक अजगर देख लिया. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया. धीरे-धीरे अजगर को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी और भला हो भी क्यों न, क्योंकि वो अजगर था ही इतना खतरनाक. खबरों के मुताबिक, धारावी पुलिस स्टेशन (Dharavi Police Station) के हद में वाई जंक्शन के नजदीक एक घर में 6 फुट लंबा अजगर (6 feet long Indian Rock Python) मिला.

देखें Video:

घर के फ्लोर पर इतना बड़ा और खतरनाक अजगर मिलने से लोगों को काफी हैरत हुई. इसके बाद वहां के लोगों ने घर में अजगर मिलने की सूचना मुंबई पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस के जवान भी घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस कांस्टेबल मुरलीधर जाधव ने बहादुरी दिखाते हुए अजगर को पकड़कर सुरक्षित घर से बाहर निकाला. जब जाधव ने अजगर को पकड़कर बाहर निकाला तब मुंबई पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए.

कार के अंदर छिपा बैठा था 10 फुट का अजगर, जैसे ही हाथ लगाया तो किया कुछ ऐसा... देखें Shocking Video

आप वीडियो में खुद भी देख सकते हैं कि ये अजगर कितना खतरनाक दिखाई दे रहा है. और कैसे पुलिसवाले ने बहादुरी दिखाते देते हुए इस अजगर को पकड़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और लोग पुलिस वाले की तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर अबतक हजारों लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. जिसमें लोग पुलिस वाले की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजगर और बिल्ली के बीच हुई जंग, बीच में आई महिला तो लिपट गया पैर में और फिर... देखें Viral Video