दादी ने जादुई आवाज में गाया मोह-मोह के धागे, गाना सुन हर कोई कर रहा तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी रवि बाला (Ravi Bala)ने गाना गाने के दौरान एक सुंदर साड़ी पहनी है. इस गाने को गाते वक्त उनके चेहरे पर कमाल की खुशी है. उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है और अपने प्रदर्शन से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है.

दादी ने जादुई आवाज में गाया मोह-मोह के धागे, गाना सुन हर कोई कर रहा तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

अगर आप सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहते हैं तो यकीनन रवि बाला शर्मा के नाम से तो आप भी अच्छे से वाकिफ हो गए होंगे. रवि बाला शर्मा के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. अब नए वीडियो में दादी डांस करते हुए नहीं बल्कि गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 63 साल की दादी रवि बाला शर्मा को फिल्म 'दम लगाके हईशा' के सबसे प्यारे गाने 'मोह मोह के धागे' गाते हुए दिखाई दे रही हैं. उनकी आवाज में ये गाना लोगों को अलग सकून दे रहा है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में रवि बाला को गाना गाते हुए देखा जा सकता है. फिल्म के इस गाने को मूल रूप से मोनाली ठाकुर ने गाया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी रवि बाला ने गाना गाने के दौरान एक सुंदर साड़ी पहनी है. इस गाने को गाते वक्त उनके चेहरे पर कमाल की खुशी है. रवि बाला के इस गाने के वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है और अपने प्रदर्शन से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है.

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि 'मेरा पहला कवर. उम्मीद है कि आप को यह पसंद आएगा. इस साथ ही उन्होंने ने हैशटैग #ageisjustanumber लिखा है.' जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही ये वायरल भी हो गया. जबकि 10 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो लाइक किया है. ज्यादातर लोग दादी की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज में बढ़ाया स्ट्रीट डांसर का हौसला, ट्वीट कर कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यकीनन आपका हुनर काबिल-ए-तारीफ है," वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'आपकी आवाज वाकई कमाल हैं'. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि 'आप बहुत टैलेंटेड हो.' 'मोह मोह के धागे' आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अभिनीत 2015 की फिल्म 'दम लगा के हईशा' का एक गाना है. जिसे मोनाली ठाकुर ने स्वर दिए हैं और संगीत अनु मलिक ने दिया है. गाने के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं.