NDTV Khabar

63 साल के इस बुजुर्ग की हैं 5 गर्लफ्रेंड, उनको खुश करने के लिए करता था ऐसा काम

उत्तरी दिल्ली में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स अपनी 5 गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चोरी किया करता था. आपको जानकर हैरानी होगी. जिस शख्स की 5 गर्लफ्रेंड हैं उसकी उम्र 63 साल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
63 साल के इस बुजुर्ग की हैं 5 गर्लफ्रेंड, उनको खुश करने के लिए करता था ऐसा काम

63 का बुजुर्ग 5 गर्लफ्रेंड के लिए करता था चोरी.

उत्तरी दिल्ली में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स अपनी 5 गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चोरी किया करता था. आपको जानकर हैरानी होगी. जिस शख्स की 5 गर्लफ्रेंड हैं उसकी उम्र 63 साल है. उत्तरी दिल्ली पुलिस ने 63 साल के एक बुज़ुर्ग को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, खास बात ये है की उसकी 5 गर्लफ्रैंड हैं और उन्हीं गर्लफ्रैंड को खुश करने के लिए वो सालों से चोरी कर रहा है, उसके खिलाफ 20 केस दर्ज हैं

Pakistan में दामाद ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड के घरवालों को, फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है Video

उत्तरी दिल्ली की डीसीपी नूपुर प्रसाद के मुताबिक आरोपी 28 जुलाई को सराय रोहिल्ला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में सेंध लगाते समय सीसीटीवी में कैद हो गया. उसके बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया.

टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड के सरप्राइज गिफ्ट ने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज, बर्थडे पर कर रहा था ऐसा

आरोपी का नाम बंधु सिंह है, बंधु आनंद पर्वत का रहने वाला है, उसने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह अपनी प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने के लिए चोरी करता रहा है. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी 5 प्रेमिकाएं हैं और उनको महंगे गिफ्ट देने के लिए वो चोरियों को अंजाम दे रहा था, उससे 2 लैपटॉप, 1 एलईडी और 5 हजार रुपये रिकवर हुए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement