70 साल के दादा ने दादी के साथ दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करके सबका दिल जीत लिया, वीडियो हुआ वायरल

दुनिया में मौज-मस्ती करने की कोई उम्र नहीं होती है. इंसान किसी भी उम में मौज मस्ती करता है. इंटरनेट के आने से हमें सोशल मीडिया पर बुजुर्गों की मौज-मस्ती करते हुए कई वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

70 साल के दादा ने दादी के साथ दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करके सबका दिल जीत लिया, वीडियो हुआ वायरल

70 साल की उम्र में एनर्जी देख यंगस्टर्स भी हो जाएंगे फेल

दुनिया (World) में मौज-मस्ती (Funny Video) करने की कोई उम्र नहीं होती है. इंसान किसी भी उम में मौज मस्ती करता है. इंटरनेट के आने से हमें सोशल मीडिया पर बुजुर्गों (old Mand Viral Video) की मौज-मस्ती करते हुए कई वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral video) हुआ है. इस वीडियो में एक दादा और दादी की जोड़ी एक गाने पर तहलका मचा रही है. दादा जी पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस कर रहे हैं, जिसे खुद दिलजीत दोसांझ ने लाइक किया है.

वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर दादा जी का वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दिलजीत दोसांझ के गाने पर ख़ूब मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में दादाजी के साथ दादीजी भी मौजूद हैं. उनकी क्यूट स्माइल सबको भा रही है. ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज mr._and_mrs._verma पर शेयर किया गया है. ये कपल ऐसे ही बहुत मज़ेदार वीडियो बनाते रहते हैं. यूज़र्स इनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं.