9 साल के बच्चे ने पकड़ी अपने से दोगुने साइज की मछली, लोगों ने कहा- 'डायनासोर है क्या...'

अमेरिका के टेनेसी का रहना वाला 9 साल का बच्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल बात यह है कि यह बच्चा अपनी फैमिली के साथ एक फिशिंग ट्रिप पर निकला.

9 साल के बच्चे ने पकड़ी अपने से दोगुने साइज की मछली, लोगों ने कहा- 'डायनासोर है क्या...'

9 साल के बच्चे ने पकड़ी अपने से दोगुने साइज की मछली

अमेरिका के टेनेसी का रहना वाला 9 साल का बच्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल बात यह है कि यह बच्चा अपनी फैमिली के साथ एक फिशिंग ट्रिप पर निकला. इस ट्रिप पर बच्चे को इतनी बड़ी मछली मिली जिसे देखने के बाद किसी के लिए यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि क्या सच में यह मछली है. टेनेसी वाइल्डलाइफ रिसोर्सेस एजेंसी के मुताबिक 9 साल के कोए प्राइस, ओल्ड हिकरी लेक पर स्पेंसर क्रीक में मछली पकड़ रहे थे, मछली पकड़ने के दौरान उन्होंने स्टर्जन को पकड़ा, जिसका वजन 79.8 पाउंड या लगभग 36 किलोग्राम का था.

इस पूरे मामले पर कोए प्राइस के पिता से खास बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, अच्छा लगा मेरे बेटे ने इतनी बड़ी मछली पकड़ी, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि इसने स्टर्जन को पकड़ा है. बता दें कि टेनेसी वाइल्ड लाइफ रिसॉर्सेस एजेंसी ने अपने फेसबुक से इस बच्चे की कई फोटो शेयर कि है. जिसमें यह बच्चा मछली को गोद में रखे हुए है साथ ही मछली पकड़ने के बाद उसके चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है.

बताते चले कि सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह फोटो काफी वायरल हो गया है. इस पोस्ट को मंगलवार को शेयर किया था और अबतक इसे 2हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह मछली है या डायनासोर. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक 9 साल के बच्चे ने इतनी बड़ी मछली पकड़ी यह काफी काबिलेतारिफ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com