NDTV Khabar

भूख से बिलखते चूजे को मां ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, इंटरनेट पर VIRAL हुई तस्वीर

फ्लोरिडा स्थित समुद्र तट पर एक पक्षी अपने चूजे को सिगरेट का टुकड़ा खिलाते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूख से बिलखते चूजे को मां ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, इंटरनेट पर VIRAL हुई तस्वीर

पक्षी अपने चूजे को सिगरेट का टुकड़ा खिलाते हुए तस्वीर कैमरे में कैद

फ्लोरिडा स्थित समुद्र तट पर एक पक्षी अपने चूजे को सिगरेट का टुकड़ा खिलाते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गई. दिल दहला देने वाली इस तस्वीर को लार्गो की निवासी करेन मसून द्वारा क्लिक की गई है, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया. यह तस्वीर अब दुनियाभर में वायरल हो चुकी है. करेन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपील की, यदि आप बीच पर जाते हैं तो इसे साफ रखे और इस जगह को अपना ऐश-ट्रे मत समझे. 

फिनटेक, स्टार्ट-अप को बजट में कर रियायत, कोष उपलब्धता, डिजटलीकरण को बढ़ावा मिलने की उम्मीद

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तस्वीर को करीब एक हफ्ते पहले पाइनलाज काउंटी के सेंट पीट्स बीच पर क्लिक की गई. करेन ने कहा, 'मैंने पक्षी को चूजे को कुछ देते हुए देखा था. मुझे यह पता था कि वह मछली नहीं थी, लेकिन मैं यह नहीं बता सकती कि वह क्या था?' उन्होंने यह तब बताया जब वह तस्वीर खींचने के बाद अपने घर पर गई और कम्प्यूटर पर इस तस्वीर को अच्छे से देखा. बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह सिगरेट का टुकड़ा था.

टिप्पणियां

'स्पाइसजेट' का विमान एयरपोर्ट पर फिसला, मुख्य रनवे बंद, 52 फ्लाइट्स कैंसिल तो 54 को किया डायवर्ट


मेसन ने फेसबुक पर लिखा, 'अगर आप सिगरेट पीते हैं तो कृपया उसके टुकड़े को वहां मत छोड़े.' उन्होंने फेसबुक पर ब्लैक स्कीमर पक्षी को अपने चूजे को सिगरेट के टुकड़े को खिलाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement