कुत्ते से बचने के लिए बत्तख करने लगी मरने की एक्टिंग, नजरें चुराकर ऐसे लगा दी दौड़... देखें Video

इन दिनों एक कुत्ते (Dog) और बत्तख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है.

कुत्ते से बचने के लिए बत्तख करने लगी मरने की एक्टिंग, नजरें चुराकर ऐसे लगा दी दौड़... देखें Video

कुत्ते से बचने के लिए बत्तख करने लगी मरने की एक्टिंग

इन दिनों एक कुत्ते (Dog) और बत्तख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है जिसमें एक कुत्ते के पैर के पास बत्तख मरा पड़ा है. लेकिन इस वीडियो को जब आप अंत तक देखेंगे तो पता लगेगा बत्तख कुत्ते के पैर के पास मरा पड़ा नहीं है बल्कि वह जानबूझकर मरने की एक्टिंग कर रहा होता है ताकि कुत्ता उसे खा न ले. दरअसल पूरा माजरा यह है कि एक कुत्ता खड़ा है और उसके पैर के पास एक बत्तख मरा पड़ा है. कुत्ता बत्तख को काफी देर देखने के बाद दूसरी तरफ भाग जाता है तभी बत्तख उठकर तेजी से भाग जाता है.

सुशांता नंदा के द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में साफ दिख रहा है कैसे बत्तख अपनी जान बचाने के लिए कुत्ते के सामने नाटक करता है. यह वीडियो वायरल हो चुका है और इसेे  11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सुशांता नंदा ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बत्तख ने बड़ी इमानदारी के साथ एक्टिंग की है. जैसा कि आप देख रहे हैं कैसे कुत्ते को भगाने के लिए बत्तख मर जाती है. 

दोबोरा शेयर के बाद भी अबतक इसे 9,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही साथ 100 से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं.

यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा यह बहुत ही स्मार्ट बत्तख है. एक यूजर ने कहा इस बत्तख को ऑस्कर मिलना चाहिए. वहीं दूसरे ने कहा बहुत ही प्यारा बत्तख है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com