NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर स्टार बना यह 'गरीब' बांसुरी वाला, 4 दिन में 2 करोड़ बार देखा गया वीडियो

इन दिनों एक बांसुरी बजाने वाला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उसके बांसुरी बजाने का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शख्स हिंदू देवी-देवताओं की पूजा के दौरान होने वाली आरती गीत को बांसुरी पर बजा रहा है. वह इतनी खूबसूरती से बांसुरी पर आरती को धुन दे रहा है कि वहां लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर स्टार बना यह 'गरीब' बांसुरी वाला, 4 दिन में 2 करोड़ बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह बांसुरी वाला.

खास बातें

  1. बांसुरी बजाने वाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  2. बीच सड़क पर बांसुरी बजा रहा है यह शख्स
  3. चार दिनों में ही सोशल मीडिया पर छा गया है यह बांसुरी वाला
नई दिल्ली: कहते हैं भारत में टैलेंट की कमी नहीं हैं. दुनिया की कई प्रसिद्ध हस्तियां कहते रहे हैं कि भारतीय टैलेंट को अगर सही मंच दिया जाए तो वे दुनिया में नाम रोशन कर सकते हैं. सोशल मीडिया का चलन बढ़ने के बाद से कई ऐसी प्रतिभाएं देखने को मिलती हैं, जिसपर पहली नजर में विश्वास करना मुश्किल होता है. इन दिनों एक बांसुरी बजाने वाला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उसके बांसुरी बजाने का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शख्स हिंदू देवी-देवताओं की पूजा के दौरान होने वाली आरती गीत को बांसुरी पर बजा रहा है. वह इतनी खूबसूरती से बांसुरी पर आरती को धुन दे रहा है कि वहां लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई है. लोग उसे देखकर हैरत कर रहे हैं.

इस शख्स के कपड़ों को देखकर साफ पता चलता है कि उसकी माली हालत ठीक नहीं है. उसकी जींस फटी हुई है. गंदी शर्ट पर काफी सिलवटें हैं. उसके पैरों में हवाई चप्पल है और वह भी इतनी घिसी हुई है कि शायद ही इससे पैरों की सुरक्षा होती होगी. 

टिप्पणियां

वह माइक पर बांसुरी बजा रहा है, जिसके चलते पूरे इलाके में इसकी आवाज पहुंच रही है. वह बांसुरी बजाने के दौरान पक्षियों के कलरव की भी आवाज निकालता है. ऐसा लगता है मानों आप किसी बगीचे में बैठे हों और वहां कोई मधुर बांसुरी बजा रहा हो. बीच-बीच में पक्षियों के बोलने से पूरा माहौल दिल का सुकून देने वाला है.

इस वीडियो को द पॉपुलर इंडियन (The Popular Indian) के फेसबुक पेज से 2 जून को पोस्ट किया गया है. महज चार दिन में इस वीडियो को 2,308,568 (दो करोड़ से ज्यादा) बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं यह लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे 87,239 लोगों ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement