जब मोटर साइकिल सवार के सामने आ गया बब्बर शेर, Video में देखें आगे क्या हुआ

एक पल तो मानो ऐसा लगता है कि वह हमला करने वाला है. वह मोटरसाइकिल सवार से आंखे भी मिलाता है.

जब मोटर साइकिल सवार के सामने आ गया बब्बर शेर, Video में देखें आगे क्या हुआ

खास बातें

  • बाइक से जा रहे शख्स सामने आ गया एक बब्बर शेर
  • शेर और उस शख्स के बीच नजरें मिलती हैं
  • उसके बाद थोड़ी देर के लिए लगा कि मानों मौत सामने खड़ी थी
नई दिल्ली:

अगर आप अपनी बाइक से कहीं जा रहे हों और अचानक सामने एक बब्बर शेर आ जाए तो क्या करेंगे. जाहिर सी बात है कि थोड़ी देर के लिए किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो ही जाएगी. लेकिन गुजरात में यह बातें लोगों के लिए आम हो गई हैं. गिर  के जंगल के आसपास रहने वाले लोग रोज ही जंगल के सबसे खूंखार जानवर का सामना करते हैं. इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि एक मोटर साइकिल सवार कहीं जा रहे हैं और रास्ते में उसे पानी पीते हुए बब्बर शेर मिल जाता है. 

उधर, दूसरी ओर भी कोई मोटरसाइकिल सवार आ रहा है वह भी जंगल के राजा के सम्मान में अपनी बाइक रोक देता है. जब शेर पानी पी लेता है तो उसकी नजर उस मोटरसाइकिल सवार पर पड़ती है. एक पल तो मानो ऐसा लगता है कि वह हमला करने वाला है. वह मोटरसाइकिल सवार से आंखें भी मिलाता है. लेकिन फिर कुछ ही सेकेंड में वह सड़क पार करते हुए जंगल के अंदर चला जाता है. ऐसा माना जाता है कि जब तक बब्बर शेर भूखा न हो वह हमला नहीं करता है.

हालांकि गिर के आसपास रहने वाले लोग इसके आदी हो चुके हैं और यहां के जंगली जानवर भी अब इंसानों के साथ रहना सीख चुके हैं. लेकिन जो भी इन नजारों को पहली बार देखता है वह उसके तो डर के मारे कंपकपी छूट जाती है तभी तो इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसको काफी पसंद भी किया जा रहा है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com